पेट्रोल पम्प लूट के आरोपी की जमानत खारिज

पेट्रोल पम्प लूट के आरोपी की जमानत खारिज

उदयपुर. प्रतापनगर थाना क्षेत्र में मध्यरात्रि को पेट्रोल पम्प पर धावा बोल कर लूटपाट के मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे एक आरोपी की अदालत ने अग्रिम जमानत अर्जी को नामंजूर कर दिया.

प्रकरण के अनुसार दलपत सिंह ने 8 फरवरी 2018 को रिपोर्ट दर्ज कराई कि एस्सार पेट्रोल पम्प हिमालया प्रा.लि. पावर हाऊस चौराहा देबारी पर कार्यरत होकर रिपोर्ट दी कि इस दिन शाम को सुबह 8 से शाम 8 बजे तक कि  ड्यूटी थी. मध्यरात्रि करीब 12 बजे सफेद इनोवा आकर रूकी और उसमें से तीन युवक उतरे उन्होंने मुंह पर नकाब बांध रखा था. तीनों ने पिस्टलें निकाल कर फरियादी व पेट्रोल पम्प पर कार्यरत एक अन्य कर्मी किशन सिंह पर तान दी और कहा कि पैसे निकाल नहीं तो गोली मार देंगे. दराज पर लगे ताले की चाबी मांगी ओर दराज खोल कर उसमें रखे रूपऐ जेबों में भरकर इनोवा में सवार होकर फरार हो गए.

इस मामले में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे धनाली बडग़ांव बनासकांठा गुजरात हाल वीर सिटी अपार्टमेंट बनासकांठा निवासी दिनेश उर्फ बावजी पुत्र पोपटलाल गोस्वामी की ओर से जिला एवं सत्र न्यायालय में जमानत का प्रार्थना पत्र पेश किया. जहां पर दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद पीठासीन अधिकारी रविंद्र कुमार माहेश्वरी ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए आरोपी की जमानत अर्जी को नामंजूर कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*