पुलिस की तत्‍परता से युवक के अपहर्ता पांच घंटे में पकड़े

उदयपुर (Udaipur). जिले के बावलवाड़ा क्षेत्र से एक युवक का अपहरण कर भागे अपहर्ताओं को सूचना मिलने के पांच घंटे में गुजरात (Gujarat) के विजयनगर से वाहन सहित गिरμतार करने में पुलिस (Police) ने कामयाबी हासिल की.

पुलिस (Police) के अनुसार बावलवाड़ा के खारवास निवासी सुरेश कमार पुत्र खेमराज ने रोजमर्रा की तरह शुक्रवार (Friday) शाम 5 बजे सवारियां छोड़कर कमाण्डर से घर लौट रहा था. रास्ते में सोलविया घाटी के पास चोरा लिम्बड़ी की तरफ से आ रहे वाहन ने उसकी कमाण्डर जीप के टक्कर मार दी. बाद में करणसिंह पिता महेन्द्रसिंह निवासी आमली फला, जवानसिंह पिता बदामसिंह निवासी आमली फला व बहादुरसिह पिता लक्ष्मणसिंह निवासी आमली फला ने उसे जीप से उतारकर मारपीट की. अपने वाहन में उसका अपहरण कर कानपुर (Kanpur) से हर्षावाड़ा होते हुए कडियादरा गुजरात (Gujarat) ले गए. उसे मोबाइल से बात भी नहीं करने दी. बड़ी मुश्किल से चचेरे भाई धर्मेंद्र को अपहरण की सूचना दे सका. उस पर धर्मेन्द्र ने बावलवाड़ा थाने सूचना दी.

कडियादरा में उसे बावलवाड़ा थाने के कांस्टेबल लालशंकर व बाबूलाल बाइक पर जाते दिखे तो उसने उन्हें आवाज लगाई जिस पर उन्होंने पीछा किया लेकिन अपहर्ता वाहन को ईडर की तरफ ले गए. बावलवाडा थानाधिकारी व जाप्ते ने निजी वाहन से पीछा कर अपहर्ताओं को पकड़ा. मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरμतार किया गया. पूछताछ में आरोपियों द्वारा शराब के पैसे मांगने पर नहीं देने के कारण अपहरण करने की जानकारी सामने आई है.

Check Also

घरेलू गैस सिलेंडर की डिलेवरी के नाम पर 50 से 60 रुपए की अवैध वसूली

डूंगरपुर. जिले के झाैंथरी क्षेत्र में घरेलू गैस सिलेंडर की डिलेवरी के नाम पर अवैध …