पाकिस्तान के पास एटम बम हो सकता है, लेकिन भारत के पास नरेंद्र मोदी है : तेजस्वी सूर्या

Photo of author

लखनऊ, 10 मई . “पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए क्योंकि उनके पास परमाणु बम है”, मणिशंकर अय्यर के इस बयान पर भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

तेजस्वी सूर्या ने से बातचीत करते हुए कहा कि मणिशंकर अय्यर को समझाइए कि पाकिस्तान के पास एटम बम हो सकता है, लेकिन भारत के पास नरेंद्र मोदी है. उन्होंने यह बयान मणिशंकर अय्यर के उस बयान के जवाब में दिया है जिसमें अय्यर ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए क्योंकि उनके पास परमाणु बम है.

इससे पहले तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि भागने की शुरुआत सीधे राहुल गांधी से हुई. राहुल गांधी के पास स्मृति ईरानी का सामना करने का क्षमता नहीं है, इसलिए वह अमेठी से भाग चुके हैं और मजबूरी में रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं. कुछ राजनीतिक परिवार अपनी पारिवारिक सीट बचाने के लिए, अपनी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को संरक्षित करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. राहुल गांधी से लेकर अखिलेश यादव तक अपनी पारिवारिक सीट बचाने में लगे हुए हैं.

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके जमाने में जितना रिक्रूटमेंट किया गया है, उससे ज्यादा रोजगार भाजपा ने हर क्षेत्र में दिया है. इसके बाद भी प्रियंका गांधी वाड्रा भ्रम फैला रहीं हैं. मुझे लगता है कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अपने राजनीतिक करियर की बेरोजगारी को देश की बेरोजगारी बता रही हैं.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने 65 साल तक देश में राज किया. इसके बाद भी पेपर लीक पर कानून क्यों नहीं बनाया? पेपर लीक के खिलाफ हमारी सरकार कानून लेकर आई. राहुल गांधी को अग्निवीर स्कीम की न जानकारी है, न समझ है. लाखों की संख्या में युवा अग्निवीर में भर्ती हो रहे हैं. अग्निवीर का पैकेज अगर आप पूरा देखें तो वह बेहतर है.

पीएसके/