पांच साल में भाजपा सरकार ने जुमलों के अलावा कोई काम नहीं किया: गहलोत

पांच साल में भाजपा सरकार ने जुमलों के अलावा कोई काम नहीं किया: गहलोत

जयपुर, 16 मार्च (उदयपुर किरण). मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जमवारामगढ़ में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पांच साल में भाजपा सरकार ने जुमलों के अलावा कोई काम नहीं किया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव में किया एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए हैं. हर वादे पर उन्होंने जनता को झूठा दिलासा दिया है. उन्हें यह सच स्वीकार करते हुए अब जनता से माफी मांगनी चाहिए. चुनावी सभा में गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी फिर छल और प्रप्रंच की राजनीति कर रहे हैं.

कांग्रेस के खिलाफ झूठा दुष्प्रचार कर जनता को बहकाने की कोशिश कर रहे हैं. एयर स्ट्राइक और वायुसेना की कार्रवाई का कांग्रेस ने कभी विरोध नहीं किया, लेकिन मीडिया में छपी खबरें और रक्षा मंत्रालय से गायब होने वाली फाइलों को लेकर कांग्रेस ने जब सवाल किया तो मोदी सरकार ने अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए इसे देशद्रोह का नाम दे दिया. गहलोत ने कहा कि आम जनता इनके (मोदी सरकार) सच को पहचान चुकी है. पांच साल से यह सरकार रोजगार, बेराजगारी दूर करने, विकास, गांव में पानी, बिजली, शिक्षा, महिला सुरक्षा सहित तमाम बड़े मसलों पर विफल रही है. जनता अब राहुल गांधी पर भरोसा करते हुए उनके नेतृत्व में स्थायी सरकार चाहती है और अगली सरकार कांग्रेस की ही बनेगी. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने दो माह में कई काम किए हैं. जबकि भाजपा सरकार प्रदेश में पांच साल में झूठ व अराजकता ही फैलाती रही है.

केन्द्र में मोदी सरकार आने के बाद से किसान हताश है, बेरोजगार दुखी है. कांग्रेस की यूपीए सरकार ने जो कार्य किए वो जनता के सामने हैं. देश-प्रदेश की जनता अब मानस बना चुकी है. वह भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाएगी. स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता पूरी तरह कांग्रेस के साथ है और इस बार वह भाजपा को दोबारा सबक सिखाएगी. उल्लेखनीय है कि प्रदेश में कांग्रेस की ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं हो रही हैं. इस बार कांग्रेश मिशन 25 का टारगेट लेकर चल रही है. भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में सभी 25 सीट जीती थीं जबकि कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला था. यही बात ध्यान में रखकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हर जगह जाकर खुद चुनावी सभाएं कर रहे हैं.


http://udaipurkiran.in/hindi

पांच साल में भाजपा सरकार ने जुमलों के अलावा कोई काम नहीं किया: गहलोत DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*