परिवार छत पर सोता रहा, चोरों ने सोना,चांदी,केश के साथ चुराई 5 किलो चीनी,3 किलो घी · Indias News

परिवार छत पर सोता रहा, चोरों ने सोना,चांदी,केश के साथ चुराई 5 किलो चीनी,3 किलो घी

भीलवाड़ा. लॉकडाउन में ढील के साथ चोरी/लूट जैसी वारदातें भी बढती जा रही हैं. भीलवाड़ा के रायला इलाके में देर रात चोरों ने एलआईसी एजेंट के घर में घुसकर सोना – चांदी के जेवर, 67 हजार रुपए और बाइक के साथ घर में रखा हुआ घी और शक्कर भी चोरी कर के ले गए.

मामले की मिली जानकारी के अनुसार एलआईसी एजेंट घीसूलाल जाट परिवार के साथ डोडवानिया का खेड़ा गांव में रहते हैं. वह सोमवार शाम को सहकारी समिति से 60 हजार रुपए लेकर आए थे. इसके अलावा 7000 पहले ही घर में रखे थे. गर्मी के कारण वह परिवार सहित रात को छत पर सोने के लिए चले गये. रात को करीब 11बजे तक परिवार के लोग जाग रहे थे. करीब 12 बजे बाद चोर दीवार फलांग कर घुसे होंगे. इसके बाद चोरों ने कमरों में रखी आलमारी व बक्से के ताले तोड़ डेढ़ किलो चांदी, एक तोला सोना और 67 हजार रुपए चुरा लिये.उन्होंने कमरे में जमीन में लगी तिजोरी से भी चोरी करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें उसमें कुछ नहीं मिला. घर में रखा 3 किलो घी, 5 किलो शक्कर और बरामदे में खड़ी बाइक भी चोर उठाकर ले गए.

मंगलवार सुबह नींद खुली तो नीचे आकर देखा कि कमरों के ताले टूटे हुए हैं और बरामदे में खड़ी बाइक भी गायब है. इसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई.

Check Also

रायपुर में कोरोना विस्फोट; मिले 65 नए केस

रायपुर.छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को कोरोना का विस्फोट हुआ. रायपुर में दोपहर तक …