नौ ट्रेने रही रद्द, भटकते रहे यात्री

ग्वालियर, 5 सितम्बर (उदयपुर किरण). दिल्ली-पलवल के बीच बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर चौथी रेलवे लाइन को जोडऩे का काम चल रहा है. इसके कारण 8 से 11 सितंबर यानी चार दिनों तक इस रेलखंड से होकर गुजरने वाली सभी महत्वपूर्ण मेल व सुपरफास्ट ट्रेनें भी निरस्त रहेगी. कुछ को अन्य मार्ग पर परिवर्तित कर दिया जाएगा. इसके कारण आगरा, मुंबई व चेन्नई की तरफ जाने वाली ट्रेनों का आवागमन पूरी तरह से बाधित रहेगा. इससे दिल्ली-पलवल रेलखंड से होकर गुजरने वाली ट्रेनों के में टिकट बुक कराने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ेगी.

गुरुवार को रेलवे ने आगरा व झांसी की ओर जाने वाली नौ ट्रेनों को रद्द कर दिया था. जिसके चलते स्टेशन पर यात्री भटकते रहे. रेलवे ने जबलपुर से आने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस, महाकौशल एक्सप्रेस के साथ-साथ विशाखापट्टनम की ओर से आने वाली समता एक्सप्रेस व त्रिवेन्द्रम से निजामुद्दीन की ओर जाने वाली स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस को रद्द कर दिया था. जिसके चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

वहीं, दिल्ली से जबलपुर की ओर जाने वली श्रीधाम एक्सप्रेस, जम्मूतवी से दुर्ग की ओर जाने वाली दुर्गावती एक्सप्रेस, निजामुद्दीन से रायगढ़ जाने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस,जम्मूतवी एक्सप्रेस व महाकौशल एक्सप्रेस रद्द रही. रेलवे ने जबलपुर से आने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस को 6,7 को रद्द करने का निर्णय लिया है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News