नोट्स देने के बहाने छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, विडियो बना कर रहे थे छात्रा को ब्लैकमेल · Indias News

नोट्स देने के बहाने छात्रा के साथ गैंगरेप करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, विडियो बना कर रहे थे छात्रा को ब्लैकमेल


वीडियो बना कर रहे थे छात्रा को ब्लैकमेल, बीस हजार के बदले धीरे धीरे दे दी थी दो लाख के गहने

दुर्ग. कांदम्बिरी नगर की छात्रा को नोटस देने के बहाने बुलाकर उसके साथ उसी के सहपाठियों द्वारा गैँगरेप करने वाले दो आरोपियों को मोहन नगर पुलिस (Police) ने छात्रा और उसकी मां की शिकायत पर आज गिरफ्तार कर किया. यह घटना पिछले 11 माह पूर्व की है. मामला का उजागर तब हुआ जब घर के सोने चांदी (Silver) के गहने कम लगे और जब गहनों के बारे में अपने पुत्री से मां ने पूछताछ शुरू की. तब उनकी बेटी में अपनी मां को घटना के बारे में बताई उसके बाद उसकी मां ने अपनी पुत्री के साथ मोहन नगर थाना जाकर गैंगरेप (Gangrape) करने वाले आरोपियों के विरूद्ध एफआईआर (First Information Report) दर्ज कराई.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार कादंबरी नगर निवासी 17 साल की छात्रा की सितंबर 2019 में तबीयत खराब हो गई थी. उसने कातुल बोर्ड निवासी अपने साथी छात्र (student) आकाश गोस्वामी (19) से पढऩे के लिए नोट्स मांगे. छात्रा ने नोट्स देने के लिए घर के पास ही स्थित मंदिर के बाहर उसे बुलाया. इस दौरान आकाश अपने 17 साल के एक अन्य दोस्त को भी लेकर पहुंचा. आकाश ने नोट्स देने के बहाने छात्रा को पास ही स्थित एक निर्माणाधीन इमारत में बुलाया. वहां पर छात्रा से गैंगरेप (Gangrape) किया गया. इस दौरान आरोपी नाबालिग छात्र (student) ने उसका वीडियो भी बना लिया और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

आरोपियों ने छात्रा से 20 हजार रुपए और सोने-चांदी (Silver) के गहने व अन्य सामान मांगना शुरू कर दिया. इस पर छात्रा ने 20 हजार रुपए का इंतजाम नहीं होने की बात कही और रुपए देने से इनकार कर दिया, लेकिन वह धीरे-धीरे कर घर से सोने-चांदी (Silver) के गहने आरोपियों को देने लगी. शुक्रवार (Friday) को छात्रा की मां को गहने कम लगे तो उसने बेटी को बुलाकर पूछा, इसके बाद सारा मामला सामने आ सका. छात्रा दोनों आरोपियों को डेढ़ से दो लाख रुपए के गहने दे चुकी थी.

Check Also

सैमसंग इंडिया ने स्मार्टफोन और होम अप्लायंस के व्यापक रेंज पर की मेगा ऑफर की घोषणा, इस त्योहारी सीजन आपके पसंदीदा शॉपिंग ठिकाने सैमसंग.कॉम पर मिलेंगे शानदार ऑफर

भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज अपने उत्पादों के …