नुकीली वस्तु से गोद कर युवक की हत्या: मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

भवाद में भोमियाजी का थान के पास दीवार से सटा मिला शव, शराब के पव्वे व पानी की बोतल मिली, साथ बैठकर शराब पीकर हत्या की आशंका

जोधपुर, 15 मार्च (उदयपुर किरण). निकटवर्ती भवाद गांव में भोमियाजी का थान के पास में दीवार के पास बने सूखे हौदनुमा जगह पर गुरुवार की रात में एक युवक का शव मिला. उसके पैरों में जांघ में नुकीली वस्तु से वार किया जाना प्रतीत हो रहा है. हत्यारे ने संभवत: चाकू से वार कर हत्या की है. साथ बैठक र शराब पीने के बाद वारदात को अंजाम दिया जाना प्रतीत हो रहा है. मृतक की पहचान के बाद शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया है. शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. मृतक के पास में शराब के दो पव्वें, एक पानी की बोतल एवं नमकीन की थैली मिली है.

हत्यारे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. करवड़ थानाधिकारी न्याज मोहम्मद ने बताया कि रात में सूचना आई कि भवाद में भोमियाजी का थान के पास में दीवार से सटे एक सूखे हौदनुमा जगह पर युवक का शव पड़ा है. इस पर पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगने पर बारिकी से निरीक्षण किया गया. मौका ए हालात से प्रतीत हुआ कि युवक की पैरों में जांघ में किसी नुकीली वस्तु से वार किए गए है. अत्यधिक रक्तस्त्राव से उसकी मौत हो गई. शरीर पर अन्य किसी जगह जाहिरा चोट के निशान नहीं मिले है. उसकी पहचान भवाद निवासी 21 साल के लक्ष्मण सिंह पुत्र उम्मेद सिंह राजपूत के रूप में की गई. पास मेें ही रहने वाले परिजन ने उसकी पहचान कर ली. थानाधिकारी न्याज मोहम्मद के अनुसार प्रतीत हो रहा है कि उसने किसी के साथ बैठकर शराब पी होगी. इसके बाद उसकी हत्या की गई है. उसके साथ कौन था इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. मृतक के पास में मोबाइल भी नहीं है. थान पर भी कई लोगों का आना जाना रहता है. फिलहाल गहन अनुसंधान किया जा रहा है. शव का आज सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. हत्यारों का फिलहाल सुराग हाथ नहीं लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*