धर्मशाला में 21 जुलाई को होगा त्रिदेव सम्मेलन

धर्मशाला, 13 जुलाई (उदयपुर किरण). धर्मशाला में आगामी 21 जुलाई को भाजपा त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन करेगी. सम्मेलन में मुख्यमंत्री के मौजूद रहने की भी संभावना है. त्रिदेव सम्मेलन की तैयारियों को लेकर शनिवार को भाजपा मण्डल धर्मशाला की बैठक मण्डल अध्यक्ष रमेश अटवाल की अध्यक्षता में हुई. बैठक में मुख्यातिथि के तौर पर संगठन मंत्री पवन राणा ने शिरकत की. बैठक में धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में त्रिदेव सम्मान सम्मेलन करवाने की चर्चा हुई.

संगठन मंत्री पवन राणा ने बताया कि 21 जुलाई को धर्मशाला के कम्युनिटी हॉल कोतवाली बाजार में सुबह 11 बजे त्रिदेव सम्मान सम्मेलन किया जायगा. जिसमें विशेष रूप से मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के शामिल रहने की सम्भावना है. इसके अलावा सांसद किशन कपूर प्रदेश, अध्यक्ष सतपाल सत्ती, संगठन मंत्री पवन राणा भी बैठक में शिरकत करेंगे.

त्रिदेव सम्मान समेलन में त्रिदेवों के अलावा ग्राम केंद्र प्रभारी, प्रधान, उपप्रधान, जिला परिषद सदस्य, बीडीसी सदस्य, पार्षद एवं प्रमुख कार्यकर्ता शामिल होंगे. बैठक में कमेटियों का भी गठन किया गया और त्रिदेव सम्मान सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कई पहलुओं पर चर्चा हुई.

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*