दिल्ली में TIK-TOK स्टार की हत्या, सीने पर दांगी गई इतनी गोलियां

नई दिल्ली. द्वारका मोड़ पर गैंगवॉर और एनकाउंटर के महज दो दिन के बाद ही दिल्ली के नजफगढ़ में बदमाशों ने बीच बाजार में एक जिम ट्रेनर की हत्या कर दी गई. जिस शख्स की हत्या की गई वो टिक टॉक स्टार और जिम ट्रेनर थे. मोहित नजफगढ़ में रहते थे और एक जिम में ट्रेनर थे. मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे वह अपने एक दोस्त से मिलने फोटो स्टेट की दुकान पर पहुंचे. ये दुकान एक घर में थी. इसी दुकान पर बदमाशों ने हमला किया. नजफगढ़ की शनि मंदिर गली में तीन हमलावरों ने अचानक इस दुकान में दाखिल होकर मोहित पर गोलियां बरसा दीं. इसमें मोहित की मौत हो गई.

दुकान में घुसकर बदमाशों ने मारी गोली- जानकारी के मुताबिक, मोहित को मंगलवार शाम 5 बजे के आस-पास गोली मारी गई. नजफगढ़ की मार्केट में एक फोटोस्टेट की दुकान पर गया था. जहां बाइक से आए तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि मोहित पर 13 गोलियां दागी गई हैं.

आसपास के सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश भागते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें से दो ने हेल्मेट पहना है. वे वारदात के बाद भागते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. पुलिस इसे गैंगवॉर नहीं मान रही है. पुलिस ने साफ किया है कि मोहित का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड दिल्ली पुलिस में नहीं है. ये हत्या आपसी रंजिश का नतीजा हो सकता है.

दो दिन पहले भी हुआ था गैंगवार- द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नजदीक दो दिन पहले गैंगवार और पुलिस फायरिंग में दो बदमाशों की मौत हो गई थी.

टिक-टॉक पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स- मोहित मोर के टिक-टॉक पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मोहित के इंस्ट्राग्राम पर भी 3 हजार फॉलोवर्स हैं. मामले की जांच कर रही पुलिस टीम मोहित के परिजनों से पूछताछ कर रही है. मोहित के कॉल रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है.

खगाले जा रहे हैं आसपास के CCTV फुटेज- आसपास के सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश भागते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें से दो ने हेल्मेट पहना है. वे वारदात के बाद भागते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. पुलिस इसे गैंगवॉर नहीं मान रही है. मामले की जांच कर रही पुलिस टीम मोहित के परिजनों से पूछताछ कर रही है. मोहित के कॉल रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है.

दिल्ली में TIK-TOK स्टार की हत्या, सीने पर दांगी गई इतनी गोलियां DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*