दिल्ली में ठक ठक गैंग एक्टिव · Indias News

दिल्ली में ठक ठक गैंग एक्टिव


नई दिल्ली (New Delhi). अनलॉक वन के दौरान एक बार फिर कुख्यात ठक-ठक गैंग की सक्रियता की खबरें सामने आई हैं. मथुरा रोड पर गैंग ने कुछ लोगों को अपना शिकार बनाया है. हाल ही में दिल्ली में कुछ लोगों ने पुलिस (Police) को शिकायत दी कि आश्रम चौक पर अचानक उनकी कार के शीशे पर एक आदमी ने जोर की ठक-ठक की. जैसी ही शिकायतकर्ता ने कार का शीशा डाउन किया, शख्स झगड़ने लगा कि उसकी कार से धक्का लगा है. अभी वह कुछ समझ ही पाता कि इतने में एक दूसरा आदमी आया और उसी का पक्ष लेने लगा. जब वे गए तो पता लगा कि बगल की सीट पर रखा मोबाइल फोन चोरी हो गया है. इसके बाद ठीक इसी पैटर्न पर की वारदातें हुईं. पुलिस (Police) ने इन वारदातों को रोकने के लिए फौरन एक टीम गठित कर दी है.

सोमवार (Monday) शाम के वक्त आश्रम चौक पर पुलिस (Police) मौजूद रही. पुलिस (Police) की नजर में एक शख्स आया जो अपने टारगेट की तलाश में था. पुलिस (Police) को देखते ही वह भागने लगा. पुलिस (Police) ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया. पुलिस (Police) की गिरफ्त में शख्स ने अपना नाम शकील बताया. वह मेरठ (Meerut) में रहता है और लूट-पाट के लिए दिल्ली आता है. शकील ने पुलिस (Police) को बताया कि मेरठ (Meerut) के ही रहने वाला शाह आलम उसके साथ होता था. दोनों में से एक घायल होने का नाटक करता फिर दूसरा दोस्त आता और वो कहता कि उसने देखा है कि किस तरह से उसे ठोकर लगी है, फिर मौका देखकर वो बैग या मोबाइल जो मिलता वो चोरी कर लेते.

जब पुलिस (Police) की टीम शाह आलम को गिरफ्तार करने उसके घर गई तो वो वहां से गायब मिला. तभी पुलिस (Police) को पता लगा कि शाह आलम ने एक बार चोरी के एक मोबाइल में अपना सिम लगा दिया था, जिसके बाद पुलिस (Police) उसी से ट्रैक करते हुए शाह आलम तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस (Police) के मुताबिक दोनों के अब तक 7 मामलों में शामिल होने की जानकारी मिली है.

Check Also

मंदिर के क्‍लर्क को लगी 12 करोड़ की लॉटरी

आप यहां हैं :Home » राष्ट्रीय » मंदिर के क्‍लर्क को लगी 12 करोड़ की …