डूंगरपुर नगर परिषद सभापति के उदयपुर निवास पर इनकम टैक्स के छापे,

  डूंगरपुर, 13 अगस्त (उदयपुर किरण). नगर परिषद सभापति एवं उद्योगपति के.के. गुप्ता के डूंगरपुर एवं उदयपुर स्थित निवास सहित व्यावसायिक परिसरों में मंगलवार सुबह आयकर की टीम ने सर्वे कार्य शुरू किया. आयकर विभाग उदयपुर के नेतृत्व में टीम ने दो वाहनों में डूंगरपुर पहुंचकर सुबह से ही अपनी कार्रवाई शुरू की.

आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार बीस लोगों की टीम डूंगरपुर में आदर्श नगर स्थित उनके निवास स्थान, अन्य प्रॉपर्टी एवं इंडस्ट्रियल एरिया में उनकी इंडस्ट्री एवं इसी के साथ उदयपुर स्थित निवास आयकर संबंधी कार्रवाई कर रही है. सुबह से ही शहर स्थित उनके निवास स्थान पर भीड़ देखी गई.

विभाग की कार्रवाई होने से पुलिस बंदोबस्त भी माकूल एवं चाक-चौबंद रहा. किसी को भी उनके निवास स्थान पर जाने की अनुमति नहीं दी. साथ ही टीम ने भी इस सम्बंध में किसी प्रकार की कोई जानकारी देने से मना किया. पूछने पर इतना ही बताया कि कार्रवाई चल रही है. सभापति गुप्ता के घर आयकर विभाग की कार्रवाई की खबर शहर में आग की तरह फैल गई. लोग तरह-तरह की बातें भी करने लगे और जानने के लिए गुप्ता के निवास स्थान पर पहुंचने लगे. समाचार लिखे जाने तक आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News