डिवाइडर से टकराने पर गोवंश से भरे ट्रक में लगी आग, चालक गिरफ़्तार

डिवाइडर से टकराने पर गोवंश से भरे ट्रक में लगी आग, चालक गिरफ़्तार

राजस्थान.राजस्थान के श्रीगंगानगर में शनिवार सुबह गोवंश से भरे एक ट्रक में आग लग गई, जिससे कई गोवंश झुलस गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गौ तस्करी से संबंधित इस ट्रक में करीब 36 से ज्यादा दर्जन से अधिक सांड भरे हुए थे. बता दें कि हनुमानगढ़ रोड से आ रहे इस ट्रक का पुलिस और ग्रामीण भी पीछा कर रहे थे, तभी अंध विद्यालय के आगे यह ट्रक ने तेज रफ्तार के कारण अपना नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गया, जिससे ट्रक में भयंकर आग लग गई. आग लगने से ट्रक का केबिन धू- धू करके जलने लगा.
ट्रक के जलने के बाद मौके पर लोगों ने इस ट्रक का पीछे का दरवाजा खोल कर गोवंश को बाहर निकालना शुरू किया. वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और ट्रक के आगे के हिस्से पर लगी आग को बुझाया.

बताया जा रहा है कि यह ट्रक के जरिए गौ तस्करी की जा रही थी और इसमें आसपास के ग्रामीण इलाकों से सांड भर कर लाए गए थे, जो आगे ले जाने थे. पंजाब के बजरंग दल हिंदुस्तान और पंजाब पुलिस भी इसके पीछे लगी हुई थी. वहीं मौके पर लोगों ने ट्रक के चालक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

बजरंग दल हिंदुस्तान पंजाब की इकाई के सदस्यों ने बताया कि इस ट्रक में पशु रुकन खेड़ा पंजाब के गांव से भरे गए थे. यह पहले मलॉट क्षेत्र में गया और इसके बाद बजरंग दल के लोगों को जब पता चला तो वह इस ट्रक के पीछे हो गए. करीब 36 से अधिक पशु ट्रक में भरे हुए हैं बाद में यह ट्रक पंजाब की सीमा से होता हुआ राजस्थान में प्रवेश कर गया. बता दें कि पंजाब पुलिस ने भी इस का पीछा किया और ट्रक के टायरों पर गोली चलाकर रोकने की भी कोशिश की, लेकिन ट्रक चालक ने अपनी रफ्तार बढ़ा ली, रफ्तार ज्यादा होने के कारण ये डिवाइडर से टकरा गया, जिससे इसमे आग लग गई. फिलहाल पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ में जुटी है.

डिवाइडर से टकराने पर गोवंश से भरे ट्रक में लगी आग, चालक गिरफ़्तार DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*