डिजाइनर सब्यसाची के शो में आलिया-तारा ने बिखेरे हुस्न के जलवे

मुंबई.फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए 6 अप्रैल का दिन बहुत ही खास है. दरअसल, सब्यसाची ब्रांड को 6 अप्रैल को बीस साल पूरे हो गए. इस अवसर पर सब्यसाची ब्रांड की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस समारोह में आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, जाह्नवी कपूर समेत कई हसीनाओं ने शिरकत की. इस दौरान आलिया भट्ट ग्रीन कलर की साड़ी में खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. आलिया ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए कानों में झुमके पहने थे. आलिया ने स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दिए.
जाह्नवी कपूर इस दौरीन रेड कलर की ड्रेस में हाॅट अवतार में नजर आईं. लाइट मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था. एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भी इस दौरान अपने हुस्स का जलवा बिखेरा. तारा जब कार्यक्रम में पहुंची तो उनके हॉट एंड सेक्सी फिगर को देख वहां पर मौजूदलोगों की नजरें उन पर ठहर गईं. इस मौके पर ब्लैक कलर का एम्ब्रायडरी जॉर्जेट गाउन पहने नजर आईं. वह इस लुक में काफी दिलकश लग रही थीं. इन दौरान तारा ने अपने बालों को खुला रखा था जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था.
बिजमेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी इस दौरान स्टाइलिश अंदाज में दिखीं. ईशा इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं. शादी के बाद ही यह पहला ईवेंट थीा जहां ईशा ने शिरकत की थी. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस मौके पर स्किन कलर की साड़ी में खूबसूरत अंदाज में दिखीं. अदिति ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए. बता दें कि सब्यसाची ने अपने ब्रांड की शुरुआत कोलकाता में एक छोटी वर्कशॉप से की थी लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे वैसे सब्यसाची को शोहरत मिलती गई. आज की तारीख में उनका शुमार भारत ही नहीं बल्कि दुनिया कई मशहूर फैशन डिजाइनर्स में शामिल है.

डिजाइनर सब्यसाची के शो में आलिया-तारा ने बिखेरे हुस्न के जलवे DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*