टेक्नो ने फैंटम9 के साथ ई-कॉमर्स के क्षेत्र में रखा कदम

उदयपुर. ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने ग्लोबल फ्लैगशिप ‘फैंटम9’ के लॉन्च के साथ ही ई- कॉमर्स स्पेस में उतरने की घोषणा कर दी है. फैंटम9 फ्लिपकार्ट इंडिया पर 14999 रुपए कीमत पर 17 जुलाई से उपलब्ध होगा. अंदाज ऐरोसिटी में आयोजित ग्लोबल पार्टनर समिट के दौरान, प्रीमियम मोबाईल फोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल और प्रीमियर लीग मैन्चेस्टर सिटी के बीच ‘रिन्यूड मल्टी ईयर ग्लोबल पार्टनरशिप’ का लाइव हस्ताक्षर समारोह संपन्न हुआ. दोनों ब्रांड के प्रतिनिधियों ने 60 दिनों तक चलनेवाले ‘टेक्नो रेस टू मैन्चेस्टर सिटी चैंलेंज’ चैलेंज के शुरु होने का जश्न भी मनाया, जो 7 सितंबर तक चलेगा.

मारको मा, चीफ ऑपरेटिंग ऑफीसर, ट्रांसियॉन इंडिया ने कहा कि दुनियाभर में टेक्नो के पोर्टफोलियो में तीन प्रमुख सीरी$ज है – ‘स्पार्क’ युवाओं के लिए एआइ ब्राइट कैमरा (खासतौर पर कम रोशनीवाले वातावरण के लिए जबरदस्त कैमरा फीचर्स), ‘कैमॅन’ बेहतरीन सेल्फी कैमरा फीचर्स वाली लोकपिय कैमरा आधारित सीरी$ज और ब्रांड की सबसे प्रमुख सीरी$ज ‘फैंटम’. ‘टेक्नो फैंटम9’ में स्टाईल और परफॉर्मेंस का सबसे सही संतुलन है. ये आज के तकनीक की समझ रखने वाले मिलेनियल्स के लिए खासतौर पर बनाया गया है जो स्टाईल और एडवांस्ड फीचर्स के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते और ये उनकी जेबों पर भारी नहीं पड़ेगा. फैंटम9 को कई ‘सबसे पहले’ फीचर्स होने का श्रेय दिया जा सकता है.

15 हजार से कम कीमत वाले सेगमेंट में इन-डिस्प्ले फिंगरपिंटसेंसर वाला ये सबसे पहला स्मार्टफोन है. इसके अलावा ड्यूएल फ्रंट फ्लैश लाइट के साथ डॉटनॉट्च स्क्रीन विशेषता वाला ये पहला स्मार्टफोन है. ऑरोरा इन्सपायर्ड स्टाइलिंग के साथ आनेवाला ये पहला स्मार्टफोन है. आदित्य सोनी, सीनियर डायरेक्टर- मोबाईल्स, फ्लिपकार्ट ने कहा कि फ्लिपकार्ट का पूरा ध्यान दुनिया के सबसे बेहतरीन ब्रांड्स के सभी वर्गों के सर्वश्रेष्ठ उत्पाद ग्राहकों तक पहुंचाने पर केंद्रित है. डेमियन विलॉग्बी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट -पार्टनरशिप्स, सिटी फुटबॉल ग्रुप ने कहा कि दुनिया की अग्रणी संस्थाओं के साथ भागीदारी को लेकर मैंचेस्टर सिटी को गर्व है, इसलिए टेक्नो मोबाइल के साथ हमारी स्थापित भागीदारी के नवीनीकरण पर बेहद खुशी हो रही है.

फैंटम9, 15 हजार से कम कीमत वाले सेगमेंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर पेश करने वाला सबसे पहला स्मार्टफोन है. इसमें फोटो सेंसिटिव फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी दी गई है और तेज और $ज्यादा सटीक स्क्रीन अनलॉकिंग के लिए स्क्रीन के नीचे के लैंस का इस्तेमाल होता है. इसमें प्रीमियम ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है. इसमें 16 एमपी का प्राइमरी कैमरा, बड़े एफ/1.8 एपर्चर के साथ, रियल पोट्रेट से बखूबी मेल खाने वाला 2 एमपी डेप्थ सेंसिंग लेन्स और एक अतिरिक्त 8 एमपी 120 अल्ट्रा वाइड लेन्स जिसमें माइक्रोस्पर की विशेषता से 2.5 सेमी के आसपास की चीजों पर फोकस करना संभव होता है. इसमें गूगल लेन्स फीचर्स भी दिए गए हैं जिसकी मदद से वस्तुओं को स्मार्ट ढंग से पहचान सकते हैं. फैंटम9 का फ्रंट कैमरा 32 एमपी हाय रे$जॉल्यूशन सेल्फी कैमरा से सुसज्जित है, जो सेकंड जनरेशन कैमरा तकनीक 4-इन-1 पिक्सेल का इस्तेमाल करता है और यह हाई डेफिनेशन रि$जॉल्यूशन सुनिश्चित करता है. 6.4 इंच स्क्रीन वाला यह स्मार्टफोन 7.75 एमएम पतला है और इसका वजन मात्र 164 ग्राम है. 2.3 गीगाहट्र्ज ओक्टा-कोर हीलियो पी 35 प्रोसेसर 12 एनएम टेक्नोलॉजी के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*