टाइगर से पहले पार्थ के साथ रिलेशन में थी दिशा पाटनी

टाइगर से पहले पार्थ के साथ रिलेशन में थी दिशा पाटनी

मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते है. वहीं ये दोनों आए दिन एक-दूसरे संग स्पॉट होते रहते है. हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने अफेयर पर खुलकर बात नहीं की है. जब टाइगर और दिशा साथ होते हैं तो ऐसा लगता है कि इन्हें अपना परफेक्ट पार्टनर मिल चुका है. लेकिन बहुत कम लोग जानते है कि टाइगर को डेट करने से पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान के साथ रिलेशन में थी. टाइगर श्रॉफ से पहले दिशा पाटनी ‘कसौटी जिंदगी के’ स्टार पार्थ समथान को एक साल तक डेट कर चुकी हैं.
पार्थ जब दिशा के साथ रिश्ते में थे तब वो बिग बॉस फेम विकास गुप्ता के साथ भी रिश्ता शेयर कर रहे थे. जब इस बात की जानकारी दिशा पाटनी को लगी कि पार्थ उन्हें चीट कर रहे हैं तो उन्होंने तुरंत ही पार्थ के साथ रिश्ता खत्म कर लिया. दिशा पाटनी यह बात एक्सेप्ट ही नहीं कर पाई कि पार्थ बाईसेक्सुअल हैं और वो यह चीज उनसे छुपाते आ रहे थे. दिशा के हाथ पार्थ और विकास की कुछ तस्वीरें लग गई थीं, जिन्हें देखकर वो भौचक्की रह गईं.
उन तस्वीरों को देखकर दिशा पाटनी अंदर से टूट गई थीं और उन्होंने पार्थ के साथ दूरी बनाने का फैसला कर लिया. जब पार्थ से इस बारे में पूछा गया कि क्या वो विकास के साथ रिश्ते में हैं तो उन्होंने इन सभी खबरों को अफवाह करार दिया. हालांकि एकता कपूर जो ‘कसौटी जिंदगी के’ की प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने इस बात पर पक्की मुहर लगाई कि विकास गुप्ता और पार्थ समथान रिलेशन में हैं. उन्होंने कुछ ऐसी वीडियो भी दिखाई, जिनसे पता चला कि दोनों खास रिश्ता साझा करते हैं.

टाइगर से पहले पार्थ के साथ रिलेशन में थी दिशा पाटनी DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*