जेल प्रहरी के बेटे ने क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर पुलिस चौकी में कांस्टेबल से की मारपीट

बिलासपुर (Bilaspur) . छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में पुलिस (Police) चौकी में घुसकर एक युवक ने नशे की हालत में खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर कांस्टेबल की पिटाई कर दी और उसकी वर्दी फाड़ दी. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) स्थित जूनापारा पुलिस (Police) चौकी में देर रात जमकर हंगामा हुआ. शराब के नशे में धुत युवक चौकी में घुस आया और मोबाइल से वीडियो रिकार्डिंग करने लगा. मना करने पर खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल से जमकर मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी. सूचना मिलने पर अन्य कांस्टेबल चौकी पहुंचा और बीच-बचाव कर शांत कराया. मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, जूनापारा पुलिस (Police) चौकी में रात कांस्टेबल मनोज कुमार कुलमित्र ड्यूटी पर थे. उनकी रात 9 बजे से सुबह 9 बजे तक ड्यूटी रहती है. इसी बीच रात करीब 10.15 बजे एक लड़का शराब के नशे में धुत होकर पहुंच गया. खुद का नाम नवीन गोस्वामी बताते हुए क्राइम ब्रांच में अफसर बताया कहा. कहा कि वह बिलासपुर (Bilaspur) में पोस्टेड है. चौकी प्रभारी को बुलाने की बात कही और मोबाइल निकालकर रिकार्डिंग करना शुरू कर दिया.

बिलासपुर (Bilaspur) आने पर जान से मारने की धमकी दी

इस पर कांस्टेबल मनोज ने मना किया, तो आरोपी नवीन ने धक्का-मुक्की करते हुए गालियां देनी शुरू कर दी. कांस्टेबल मुनोज का कॉलर पकड़ लिया और वर्दी फाड़ दी. उसे घूंसे और हाथ से मारा. आरोप है कि नवीन ने धमकी दी कि वह जेल लाइन में रहता है. बिलासपुर (Bilaspur) आओगे तो जान से मार दूंगा. इस पर मनोज ने साथी कांस्टेबल को कॉल कर बुलाया तो उसने पहुंचकर बीच-बचाव किया. मामले में रात करीब 3 बजे एफआईआर (First Information Report) दर्ज कराई गई है.

Check Also

देश में रेमडेसिविर, फैबिफ्लू जैसी दवाओं की कमी, टॉसिलजुमैब का स्टॉक नदारत

नई दिल्ली (New Delhi) . देश में कोरोना विस्फोट के साथ ही रेमडेसिविर, फैबिफ्लू जैसी …