जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल में झूमते हुए गाकर मनाया नर्सेज डे

जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल में झूमते हुए गाकर मनाया नर्सेज डे


उदयपुर. जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल में शुक्रवार को नर्सेज डे मनाया गया. इस दौरान जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल के नर्सिंग स्टाफ ने फिल्मी गानों पर झूमते हुए प्रस्तुतियां दी और अपने पसंदीदा गीतों की बहार लगा दी.

फ्लोरेंस नाइटेंगल की याद में 12 मई को मनाया जाने वाला नर्सेज डे जीबीएच अमेरिकन हॉस्पीटल के नर्सिंग स्टाफ की ओर से शुक्रवार को मनाया गया. कार्यक्रम की शुरूआत ग्रुप डायरेक्टर डॉ. आनंद झा और अमेरिकन इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस के संरक्षक एवं वरिश्ठ कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. एसके कौशिक एवं वित्त प्रबंधक निखिल जैन द्वारा दीप प्रज्जवलन से हुई. इसके बाद डिप्टी नर्सिंग सुप्रीडेंटेंट स्मिथा ने सभी नर्सिंग कर्मचारियों को नर्सिंग की शपथ दिलाई. मोहित ने फ्लोरेंस नाइटेंगल के बारे में बताते हुए नर्सिंग केयर की मरीज हित में महत्ता बताई. इसके बाद नर्सिंग स्टाफ ने एक के बाद एक फिल्मी गीतों पर प्रस्तुतियों से कार्यक्रम का समा बांधा. कार्यक्रम में नर्सिंग स्टाफ ने गीतार वादन पर गीतों की प्रस्तुति दी तो किसी ने गीतों की प्रस्तुति पर खुद दाद बटौरी. अंत में सभी विभागों के प्रभारियों ने मंच पर पहुंचकर अपने स्टाफ के साथ वन मिनिट गेम खेला. जीबीएच प्रबंधन की ओर से विजेता स्टाफ को पारिश्तोशिक भेंट किए गए. कार्यक्रम का संचालन एचआर प्रबंधक वंदना शर्मा ने किया.

आज बेडवास में मनाया जाएगा नर्सिंग दिवस

ग्रुप डायरेक्टर डॉ. आनंद झा ने बताया कि जीबीएच जनरल हॉस्पीटल में शनिवार को नर्सिंग दिवस मनाया जाएगा. इसमें जीबीएच अमेरिकन, जीबीएच जनरल एवं जीबीएच केंसर हॉस्पीटल के नर्सिंग स्टाफ के बीच कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*