जियो यूजर्स के लिए मंडरा रहा है खतरा

रिलायंस जियो और उसके यूजर्स के लिए राहत की खबर है। जियो के धन धना धन ऑफर को ट्राई की मंजूरी मिल गई है, लेकिन जिन यूजर्स ने जियो के सिम पर अब तक कोई रिचार्ज नहीं कराया है यहां तक की प्राइम मेंबरशिप भी नहीं ली है तो ऐसे सिम को कंपनी बंद कर देगी।

अब टेलीकॉम रेगूलेटर ट्राई ने जियो के धन धना धन प्लान को सही पाया है और ये प्लान ट्राई के नियमों का उल्लंघन नहीं करता है।
फाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ट्राई ने जियो के नए धन धना धन ऑफर को मंजूरी दे दी है, जियो का ये ऑफर ‘क्लियर टैरिफ प्लान’ है जो ट्राई के नियमों के मुताबिक है और किसी भी तरह से नियमों का उल्लंघन नहीं करता है। आपको बता दें कि जियो के धन धना धन ऑफर को ट्राई रिव्यू कर रहा था और अब इसे हरी झंडी दे दी गई है।

रिपोर्ट में ट्राई के सूत्र ने बताया कि जियो का नया ऑफर 309 रुपये में प्रतिदिन 1 जीबी डेटा देता है वहीं 509 रुपये वाले प्लान 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिल रहा है। दोनों ही प्लान 84 दिन की वैद्ता के साथ आते हैं। ट्राई इस प्लान में कोई हस्तक्षेप नहीं करेगा। ये प्लान नियमों के मुताबिक सही हैं। इससे पहले 1 अप्रैल को रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर का ऐलान किया था। इसके कुछ दिन बाद ही ट्राई के सुझाव पर जियो को अपना ये प्लान वापस लेना पड़ा था।

About Editor

Close