चौपाटी पर वृद्धा के गले से बदमाशों ने तोड़ी चेन

चौपाटी पर वृद्धा के गले से बदमाशों ने तोड़ी चेन

अजमेर 12 जून (उदयपुर किरण). आनासागर चौपाटी पर बुधवार सुबह एक वृद्धा के गले से शातिर चेन स्नेचरों ने करीब ढाई तोला सोने की चेन पर झपट्टा मारा और फरार हो गए. पुलिस को जब इस घटना का पता चला तो शहरभर में पुलिस नाकाबंदी लगाई, बावजूद इसके पुलिस के हाथ खाली ही रहे.
चेनस्नेचिंग की शिकार हुई बी 15, दातानगर निवासी उर्मिला शर्मा पत्नी बालकिशन शर्मा (60) के एक परिजन ने बताया कि उर्मिला देवी रोजाना सुबह छह बजे से पहले बजरंग गढ़ चौराहा स्थित माता मंदिर जाती और माता के दर्शन करके वापस घर आती है. बुधवार सुबह भी वह माता मंदिर के दर्शन करके चौपाटी की ओर जा रही थी. वह चौपाटी के अंदर प्रवेश करने वाली थी कि काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसके बिल्कुल नजदीक से बाइक निकाली और बाइक की पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसके गले से सोने की चेन पर झपट्टा मारा, घटना में सोने की चेन का आधा हिस्सा उर्मिला के हाथ में रह गया और आधा हिस्सा बदमाश ले उड़े. बुधवार सुबह छह बजे जैसे ही पुलिस के आलाधिकारियों को चौपाटी पर वृद्धा के साथ चेनस्नेचिंग की वारदात का पता चला तो उन्होंने पूरे शहर में नाकाबंदी करा दी. लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले शातिर शायद पुलिस की इस कार्यवाही से वाकिफ थे, जिसके चलते वे नाकाबंदी की ओर फटके तक नहीं और बाला बाला निकल गए.
नाकाबंदी में पुलिस केवल बाइक पर बगैर हेलमेट के चलने वालों पर ही कार्यवाही करके इतिश्री करती रही. बताया जा रहा है कि शहर में रोजाना मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें घटित हो रही है, मंगलवार, 11 मई, 2019 को भी गंज, रामगंज तथा आदर्श नगर थाने पर मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमे दर्ज हुए, लेकिन पुलिस के आलाधिकारी दुपहिया वाहनों खासकर पल्सर मोटरसाइकिलों की चोरियों को हल्के में लेती रही, जिसका नतीजा बुधवार सुबह काले रंग की बाइक पर सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम देना रहा होगा. क्योंकि ऐसी वारदातों को बदमाश चोरी की मोटरसाइकिलों से अंजाम देते रहे हैं. मुकदमा दर्ज क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने वारदात की पीड़िता दातानगर निवासी उर्मिला शर्मा की शिकयत पर अज्ञात चेन स्नेचरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*