चिराग पासवान ने मणिशंकर अय्यर को दी भारत छोड़ने की हिदायत

Photo of author

पटना, 10 मई . लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को भारत छोड़कर जाने की हिदायत देते हुए कहा कि उनके लिए हिंदुस्तान में कोई जगह नहीं है.

दरअसल, चिराग पासवान ने मणिशंकर अय्यर के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए क्योंकि उनके पास परमाणु बम है. चिराग पासवान ने अय्यर पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी ही एंट्री का इंतजार था.

उन्होंने कहा कि जब-जब उनकी एंट्री होती है तब-तब हमलोगों का चुनाव और मजबूत हो जाता है. इनके बयान इनके लिए ही कितने सेल्फ गोल कर देते हैं, इन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं होता. अगर इनके मन में पाकिस्तान के लिए इतना ही प्यार और सम्मान है तो मुझे लगता है कि हिंदुस्तान में उनके लिए जगह नहीं है.

वहीं, विपक्ष की ओर से जारी बयानबाजी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह बिना सिर-पैर की बातें कर रहे हैं. ऐसे बयानों से उनका इरिटेसन दिखता है. यह दिखाता है कि आप कितना चिढ़े हुए हैं हमारे प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और एनडीए को मिल रहे समर्थन से विपक्ष के लोग इतना ज्यादा चिढ़ गए हैं कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसा बयानों का चुनाव से क्या लेना देना है. इस बयान से सिर्फ उनकी बौखलाहट दिखती है.

पीएस/