गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या और लूट मामले में वांछित बदमाश की मुठभेड़ में मौत

Photo of author

गाजियाबाद, 10 मई . गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार को पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी. उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

चार मई को हुई टाटा स्टील के नेशनल बिजनेस हेड के साथ लूटपाट और उसकी हत्या के मामले में बदमाश वांछित चल रहे थे.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 10 मई को थाना साहिबाबाद इलाके में पुलिस एवं दो बाइक सवार बदमाशों में मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान एक अभियुक्त एवं एक उप निरीक्षक गंभीर रूप से घायल हुए, जिसे तुरन्त ही उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस दौरान एक बाइक सवार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया. उसे पकड़ने के लिए पुलिस कांबिंग कर रही है.

पुलिस ने बताया कि भर्ती हुए बदमाश की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष है जो सीलमपुर दिल्ली का रहने वाला था. चार मई को थाना शालीमार गार्डन इलाके में हुई लूट एवं हत्या की घटना में वह वांछित था. उसके कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन एवं एक अवैध असलाह बरामद किया गया है.

गौरतलब है कि गाजियाबाद के राजेंद्र नगर इलाके में रहने वाले विनय त्यागी 3 मई की रात 11 बजे तक जब अपने घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने खोजना शुरू कर दिया. पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई.

सुबह 3 बजे के आसपास घर से 3 किलोमीटर दूर सड़क के किनारे उनका शव मिला. उन्हें समय पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया था कि विनय त्यागी का लैपटॉप, मोबाइल और पर्स गायब है. जिसके बाद बदमाशों की तलाश की जा रही थी.

पीकेटी/