कौन है ये INDIA’S MOST WANTED

india's most wanted

मुंबई. सोमवार को जहां सोशल मीडिया पर एक तरफ सलमान खान की नई फिल्म भारत में उनके नए गेटअप का पोस्टर लांच किया गया, वहीं दूसरी ओर, अर्जुन कपूर की नई फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का भी नया पोस्टर लांच हुआ.

डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने एक सीआईडी अधिकारी की भूमिका निभाई है. अर्जुन कपूर का कहना है कि ये फिल्म अविश्वसनीय वारदातों पर आधारित एक सच्ची कहानी पर आधारित है. ये फिल्म इस साल 24 मई को रिलीज होगी.

अर्जुन कपूर ने पहली बार राजकुमार गुप्ता के साथ काम किया है. राजकुमार गुप्ता की पिछली फिल्म रेड के हीरो अजय देवगन थे. अर्जुन कपूर के कैरियर के लिए ये फिल्म काफी अहम मानी जा रही है, क्योंकि पिछले साल दशहरा के मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी.

लंबे समय से अर्जुन कपूर को एक हिट फिल्म की तलाश है. राजकुमार गुप्ता की फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ मुख्य किरदारों में अमृता पुरी, राजेश शर्मा भी नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्मों में यशराज की फिल्म संदीप और पिंकी फरार है, जिसमें वे नमस्ते इंग्लैंड के अलावा एक बार फिर परिणीती चोपड़ा के साथ हैं.

फिल्म में अर्जुन कपूर दिल्ली पुलिस के हरियाणवी पुलिस हवलदार के रोल में होंगे. इसके अलावा वे आशुतोष गोवारिकर की नई फिल्म पानीपत में काम कर रहे हैं, जिसमें उनकी जोड़ी कृति सेनन के साथ हैं.

अर्जुन कपूर इन दिनों अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में इन दोनों की शादी को लेकर भी चर्चाएं थीं कि वे 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं, लेकिन अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने इस खबर का खंडन कर दिया. अर्जुन कपूर के करीबी दोस्तों के अनुसार, बोनी कपूर इस शादी के लिए सहमत नहीं हैं, जबकि अर्जुन कपूर अपने फैसले पर कायम हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*