कुलदीप व श्रेया के नाम रहा मिस्टर एंड मिस देहरादून का खिताब

देहरादून, 13 मार्च (उदयपुर किरण). फाइव फेसेस एंटरटेनमेंट लिमिटिड द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस देहरादून सीजन 3 कांटेस्ट का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया. फिनाले में दो दर्जन से ज्यादा प्रतिभागियों ने रैंप पर अपनी अदाओं और स्टाइल के जलवे बिखेरे. कांटेस्ट में मॉडल व एक्ट्रेस टीना विक्टर, मॉडल भावेश नेगी व मिस देहरादून 2017 गायत्री शर्मा बतौर निर्णायक मौजूद रहे. कार्यक्रम में मिस्टर देहरादून का खिताब कुलदीप व मिस देहरादून का ताज श्रेया सरकार के सिर सजा.

मंगलवार देर तक रियो रिसॉर्ट में मिस्टर एंड मिस देहरादून सीजन 3 फैशन कांटेस्ट का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया. कार्यक्रम का आगाज डब्ल्यूआईटी की निदेशक अलकनंदा अशोक, वरिष्ठ पत्रकार सत्यजीत पंवार, क्लीनिकल साइक्लॉजिस्ट डा. मुकुल शर्मा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. मुख्य अतिथि अलकनंदा ने कहा कि इस प्रकार के मंच युवा पीढ़ी में आत्मविश्वास जगाने का कार्य करते हैं. डा. मुकुल शर्मा ने कहा कि कार्यक्रम की थीम महिला सशक्तिकरण के होने से युवाओं के बीच इस अभियान को लेकर जागरुकता आएगी. इससे नासिर्फ युवाओं को इस ओर मार्गदर्शित किया जा सकेगा बल्कि आम जनता को भी फैशन और मॉडलिंग के माध्यम से जागरुक किया जा सकेगा. वरिष्ठ पत्रकार सत्यजीत पंवार ने युवाओं की प्रतिभा की सराहना करते हुए कहा कि फैशन एक ऐसा क्षेत्र है. जहां युवाओं का रुझान अन्य क्षेत्रों से ज्यादा देखने को मिलता है.

ऐसे में महिलासशक्तिकरण अभियान को इस मंच से जोड़ना युवाओं को एक बेहतर दिशा प्रदान करेगा. ड्रेस डिजाइनर सक्षम गुप्ता व महक जैन ने कहा कि देहरादून उत्तराखंड में प्रतिभा की कमी नहीं है प्रदेश के युवा हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रहे हैं यह मंच उन्हें ना सिर्फ फैशन बल्कि उन्हें विभिन्न क्षेत्रों के लिए तैयार करने में भी मदद करेगा. फाइव फेसेस एंटरटेनमेंट की निदेशक श्वेता चौधरी ने बताया कि ग्रैंड फिनाले में पहला राउंड एथनिक, दूसरा बॉलीवुड व तीसरा फॉर्मल रखा गया. इसके बाद चुनिंदा 10 प्रतिभागियों के लिए क्वेश्चनायर राउंड आयोजित किया गया. इस राउंड व अन्य तीन राउंड के अंकों के साथ के आधार पर विजेता घोषित किया गया. इस दौरान नशे के खिलाफ युवाओं को जागरुक करने का कार्य कर रही नेहा चौहान को यूथ आइक के सम्मान से नवाजा गया. कार्यक्रम में राज कलेक्शन से सक्षम गुप्ता, महक क्रिएशन से महक जैन, विनर ट्रॉफी से अरुण गुप्ता का विशेष सहयोग रहा.
यह रहे विजोता
मिस देहरादून : श्रेया सरकार
मिस्टर देहरादून : कुलदीप भट्ट
मिस देहरादून फर्स्ट रनर अप : रबीना कुमारी
मिस्टर देहरादून फर्स्ट रनर अप : अजय देव
मिस देहरादून सेकंड रनर अप : नंदिनी चमोली
मिस्टर देहरादून सेकंड रनर अप : अमन कुमार


http://udaipurkiran.in/hindi

The post कुलदीप व श्रेया के नाम रहा मिस्टर एंड मिस देहरादून का खिताब appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*