किशोरी का अपहरण दुष्कर्म करने वाले की जमानत खारिज

किशोरी का अपहरण दुष्कर्म करने वाले की जमानत खारिज


उदयपुर। जिलेे के फतहनगर थाना क्षेत्र में एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे आरोपी की जमानत खारिज कर दी।

प्रकरण के अनुसार गत 12 फरवरी को पीडि़ता के पिता ने फतहनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को सालोर नाथद्वारा निवासी ओमप्रकाश पुत्र नानालाल पालीवाल अपने तीन अन्य साथी सुरेश पुत्र लालू जाट, कमलेश पुत्र मांगीलाल जाट व मि_ू पुत्र रामाजी जाट तथा एक अन्य मोटर साइकिल पर अपहरण कर ले गए और सड़क पर खड़ी स्कार्पियो में बैठकर भाग गए। पीडि़ता को दस्तियाब किया और उसके 161 व 164 के बयान कराए, जिसमें उसने बताया कि सुरेश उर्फ सूर्या जाट व ओमप्रकाश ने दुष्कर्म किया। इस पर उनके खिलाफ पोस्को एक्ट, अपहरण एवं दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया।

न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे ओमप्रकाश पालीवाल की ओर से विशेष न्यायालय (यौन अपराधों से बालकों का सरंक्षण अधिनियम 2012) की अदालत में जमानत का प्रार्थना पत्र पेश किया। दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद पीठासीन अधिकारी दिनेशकुमार नागौरी ने अपने फैसले में लिखा कि पीडि़ता के बयानों व पत्रावली के अवलोकन से ज्ञात हुआ कि आरोपी उसे बहला फुसला कर भगा ले गए, जिसमें पुलिस ने चालान भी पेश कर दिया। आरोपी पर प्रथम दृष्टया आरोप दर्शित होने के कारण आरोपी के जमानत प्रार्थना पत्र को नामंजूर कर दिया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*