एक ही परिवार की 3 बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत · Indias News

एक ही परिवार की 3 बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत

अलवर . अलवर जिले के डडीकर गांव के कीरो की ढाणी में शनिवार को 3 बच्चियां जोहड़ (एक तरह का तालाब) में नहाते हुए डूब गईं. सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने तीनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया.

पुलिस के अनुसार डडीकर गांव के कीरो की ढाणी में 3 बच्चियों की जोहड़ में डूबने से मौत हो गई. तीनों बच्चियां एक ही परिवार में दो सगे भाई गंगासिंह और मोहर सिंह की संतान थीं. तीनों बच्चियों की उम्र लगभग 7, 10 और 12 साल थी.

जानकारी के अनुसार करीब 10 से 12 फुट गहरे जोहड़ के पास मनरेगा का काम भी चल रहा था. तीनों बच्चियों की दादी मिश्रो देवी भी वहां काम करने गई थी. तीनों बच्चियां भी दादी के पीछे-पीछे वहां पहुँच गई. तीनों बच्चियां जोहड़ की पाल पर खेल रही थीं, इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वो तीनों पानी में गिर गईं. गहराई में चली गईं, और डूबने लगी. आसपास मनरेगा के मजदूर जो वहां काम कर रहे थे, उन्हें बचने वहां पहुंचे लेकिन वो भी बच्चियों को बचा नहीं पाए. इनकी दादी को जैसे ही घटना के बारे में पता चला तो वो भी तीनों बच्चियों को बचाने के लिए मौके पर पहुंची, और पानी में गिर गई. मौजूद लोगों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया. ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों के शव को भी बाहर निकाला गया.

Check Also

राज्य के वन्यजीवो के लिए डॉक्टरों की भारी कमी

जयपुर (jaipur). कोरोना काल में जहां सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर्स, नर्स (Nurse) की कमी की …