ऋतिक की ये फिल्म होगी चीन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज

ऋतिक की ये फिल्म होगी चीन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज

kabil

ऋतिक रोशन यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल भारत में धूम मचाने के बाद चीन में धमाल मचाने के लिए तैयार है. साल 2017 में भारत में रिलीज हुई फिल्म काबिल अब चीन में 5 जून को रिलीज किया जाएगा. फिल्म काबिल की रिलीज की जानकारी खुद ऋतिक ने ट्वीट कर दी. ऋतिक का ट्वीट करना भी बनता था. क्योंकि ये ऋतिक की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. साथ ही काबिल ऋतिक की फिल्म है जो चीन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है.

ऋतिक रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा- काबिल मेरे दिल के बहुत करीब है और इसके ज्यादा लोगों तक पहुंचने में बहुत खुशी होती है. काबिल चाइना में 5 जून 2019 को रिलीज होगी. बता दें काबिल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. जिसमें ऋतिक और यामी दोनों ने ही अंधे का रोल प्ले किया है. यामी की मौत के बाद ऋतिक उसका बदला लेते हैं. ये फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज हुई थी.

हालांकि ये पहली फिल्म नहीं है जो चीनी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. इससे पहले भी बॉलीवुड फि्ल्में चीन में रिलीज हो चुकी है. जिनमें आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार, दंगल, सलमान खान की सुल्तान औऱ आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन है. हाल ही में श्रीदेवी की फिल्म मॉम को भी चीन में रिलीज किया गया था.

चीनी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में सीक्रेट सुपरस्टार, दंगल, अंधाधुन और हिंदी मीडियम शामिल है. पिछले काफी समय से चीन में बॉलीवुड फिल्मों की डिमांड काफी बढ़ी है. जिस वजह से कमाई के लिहाज से इंडियन मेकर्स चीन बॉक्स ऑफिस पर दिलचस्पी दिखा रहे हैं. ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी जल्द सुपर 30 रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज डेट कंगना के साथ विवाद के कारण एक बार फिर आगे बढ़ा दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*