उदयपुर में ATS की बड़ी कार्रवाई : अरवाना मॉल के मालिक सहित 20 से अधिक प्रॉपर्टी डीलरों से जम्‍मू कश्‍मीर के अवैध हथियार बरामद

उदयपुर। सोमवार को उदयपुर सहित देश के चार राज्‍यों में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त के नेटवर्क का भंडाफोड़ राजस्‍थान एटीएस द्वारा किया गया। यह नेटवर्क देश के कई राज्यों में अवैध रूप से हथियारों की खरीद फरोख्त को अंजाम दे रहा था। राजस्थान एटीएस द्वारा रविवार को अजमेर में अवैध हथियारों को लेकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया था उसी के बाद यह कार्रवाई उदयपुर में भी अमल में लाई गई।

विश्‍वसनीय सूत्रों के अनुसार उदयपुर में हाथीपोल स्थित अरवाना माल के मालिक सहित शहर के 20 मशहूर प्रॉपर्टी डीलरों व कुछ व्‍यवसाइयों के यहां जम्‍मू कश्‍मीर के लाइसेंसी हथियार बरामद किए गए। इस कार्रवाई में एटीएस ने व्यवसायी मोहम्मद वली एन्ड संस के मालिक मोहम्मद उस्मान के घर पर छापा मारा था। छापेमारी के दौरान एटीएस को यहां से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार मिले हैं। एटीएस की ये कार्रवाई करीब दोपहर से शुरू हुई थी जो कि देर रात तक चली। एटीएस ने मामले में आरोपी मोहम्मद उस्मान के बेटे मोहम्मद जुबैर को अपनी हिरासत में लिया है जिसे एटीएस सोमवार को जयपुर लेकर आ गई है।

एटीएस ने इस कार्रवाई का अंजाम एक साथ 4 राज्यों में दिया। इसमें राजस्थान, पंजाब और जम्मू कश्मीर शामिल है।एटीएस की मानें तो राजस्थान समेत कई राज्यों में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त को लेकर उन्हें पहले से सूचना मिल रही थी। ऐसे में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

इस संबंध में देर रात अरवाना मॉल के मालिक हसन पालिवाला ने फोन करके उदयपुर किरण की टीम को बताया कि ऐसी कोई कार्रवाई उनके यहां नहीं हुई।

The post उदयपुर में ATS की बड़ी कार्रवाई : अरवाना मॉल के मालिक सहित 20 से अधिक प्रॉपर्टी डीलरों से जम्‍मू कश्‍मीर के अवैध हथियार बरामद appeared first on .

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Close