इशिका ने छठीं बार जीता जूनियर वर्ग का टाइटल

इंदौर (Indore) . म.प्र. बिलियड्र्स व स्नूकर एसोसिएशन द्वारा विश्वेश पुराणिक की स्मृति में आयोजित 35वीं म.प्र. राज्य रैंकिंग स्नूकर चैंपियनशिप में इशिका शाह ने सान्वी शाह को हराकर लगातार छठीं बार जूनियर बालिका वर्ग का टाइटल अपने नाम किया.

नेहरू स्टेडियम स्थित बिलियर्ड एकेडमी में खेली जा रही इस स्पर्धा के जूनियर बालिका वर्ग के खिताबी मुकाबले में इंदौर (Indore) को शाह बहनें आमने-सामने थी. इशिका ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रखा और बहन सान्वी को 2-0 (70-55, 65-58) से पराजित कर छठीं बार राज्य विजेता होने का गौरव हासिल किया. सेमीफाइनल में इशिका ने भोपाल (Bhopal) की गौहर तनवीर को 2-0 से, सान्वी ने ग्वालियर (Gwalior) की टिम्सी गुप्ता को रोचक अंदाज में 2-1 से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई थी.

क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में ग्वालियर (Gwalior) की टिम्सी गुप्ता ने भोपाल (Bhopal) की पावनी खराडक़र को 2-1 से, सान्वी ने भोपाल (Bhopal) की सौम्या ठाकुर को 2-0 से तथा इशिका ने भोपाल (Bhopal) की श्रेया दुबे को 2-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था. गौहर तनवीर कनीषा जूरानी के नहीं आने से बिना खेले अंतिम चार में पहुंची थी. म.प्र. बिलियड्र्स-स्नूकर एसोसिएशन के चेयरमैन भोलू मेहता ने बताया कि गुरुवार (Thursday) से जूनियर बालक वर्ग के मुकाबले प्रारंभ होंगे.

Check Also

रहाणे अपने अजेय रिकार्ड को बरकरार रखने उतरेंगे

कानपुर (Kanpur) . अजिंक्य रहाणे न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां गुरुवार (Thursday) से शुरु हो रहे …