अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर ‘आप’ नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट का किया धन्यवाद

Photo of author

नई दिल्ली, 10 मई . दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को उन्हें शराब घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 1 जून तक अंतरिम जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया. इस फैसले को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद किया है.

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि सत्य की जीत हुई है. जिस तरह से बिना एफआईआर के दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया था, आज उनको अंतरिम जमानत मिलने से यह साफ हो गया है कि यह सत्य की जीत हुई है. लोकतंत्र को बचाने के लिए हमने जो अभियान चलाया है, उसे और मजबूत बनाने के लिए केजरीवाल की रिहाई हुई है.

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने से सत्य की जीत के साथ-साथ लोकतंत्र की जीत हुई है. इस फैसले से देश के संविधान की विजय हुई है.

आतिशी ने आगे कहा कि जब-जब हमारे देश में लोकतंत्र और संविधान खतरे में आया है, तब-तब सुप्रीम कोर्ट ने आगे आकर उसे बचाया है. सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को न सिर्फ अंतरिम जमानत दी है बल्कि उन्हें इस चुनाव में प्रचार करने की भी छूट दी है. आज हमारे देश में तानाशाही सरकार है. यह सरकार लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रही है. इस तानाशाही का अंत इस चुनाव में होने जा रहा है.

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पीएमएलए के मामले में किसी को महीनों-महीनों तक जेल में रखना आसान होता है. लेकिन, केजरीवाल को 40 दिन के अंदर जमानत मिलना ये किसी चमत्कार से कम नहीं है. यह ऊपर वाले का इशारा है कि जो भारत में चल रहा है, उसमें बदलाव आना जरूरी है. यह अपने भक्त के लिए बजरंगबली जी का आशीर्वाद है.

पीकेटी/एकेएस