अधेड़ के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए युवती ने मां-बाप व भाई पर लगाए सनसनीखेज आरोप


फतेहाबाद, 14 मार्च (उदयपुर किरण). जिले के सदर टोहाना थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की ने अपने ही माता-पिता और भाई पर दूसरे गांव के एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के साथ लगातार डेढ़ महीने तक शारीरिक संबंध बनवाने और प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है. पीडि़ता ने मौका पाकर पुलिस को बीते दिन फोन किया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीडिता के बयान दर्ज किए तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

मामले में पुलिस मुख्यारोपी सहित पीडि़ता के माता, पिता और भाई के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू की. गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि नाबालिग पीडि़ता का शारीरिक शोषण करने वाले मुख्यारोपी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. इसके बाद पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पूरे केस की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है. मामले बारे जानकारी देते हुए टोहाना सीआईए स्टाफ थाना के एसएचओ विक्रमजीत सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस को नाबालिग पीडि़ता ने फोन पर घटना की जानकारी दी थी. फोन पर सूचना मिलने के बाद पीडि़ता के घर जाकर बयान दर्ज किए गए तो पीडि़ता ने आरोप लगाया कि टोहाना क्षेत्र के ही एक गांव का रहने वाला व्यक्ति उसका करीब डेढ़ महीने से शारीरिक शोषण कर रहा है और आरोपी ऐसा उसके माता-पिता और भाई की सहमति से कर रहा है.

एसएचओ ने बताया कि पीडि़ता के बयान दर्ज कर तुरंत मुख्यारोपी और पीडि़ता के माता, पिता और भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और जांच शुरू की गई. एसएचओ ने बताया कि इस बीच आज सूचना प्राप्त हुई कि इस मामले के मुख्यारोपी की मौत हो गई है. एसएचओ ने बताया कि आरोपी की मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पीडि़ता के बयानों के आधार पर दर्ज एफआईआर में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में जांच की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.


http://udaipurkiran.in/hindi

अधेड़ के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए युवती ने मां-बाप व भाई पर लगाए सनसनीखेज आरोप DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*