‘अंतिम’ दशहरा पर सिनेमाघरों में हो सकती है रिलीज

एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म को दशहरा के अवसर पर रिलीज किया जाएगा. सुत्रों के मुताबिक, मेकर्स अगले हफ्ते फिल्म का एक नया पोस्टर और ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं. इसके साथ ही वे फिल्म को दशहरा के अवसर पर 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे. हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज किया गया था. इस फिल्म में सलमान के अलावा उनके बेहनोई आयुष शर्मा भी लीड रोल निभा रहे हैं. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है. ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है. इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है.

फरदीन खान ‘विस्फोट’ से 11 साल बाद बॉलीवुड (Bollywood) में कर रहे हैं वापसी
एक्टर फरदीन खान 11 साल बाद बॉलीवुड (Bollywood) में वापसी करने जा रहे हैं. इस बात को अब फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने कंफर्म कर दिया है. उन्होंने बताया है कि फरदीन उनकी अपकमिंग फिल्म ‘विस्फोट’ से कमबैक करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ही करेंगे. फिल्म में फरदीन खान के अलावा रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में हैं. फरदीन आखिरी बार 11 साल पहले फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आए थे. उनकी यह कमबैक फिल्म ‘विस्फोट’ वेनुजुएला की 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉक, पेपर, सिजर्स’ का ऑफिशल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने 85वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड जीता था. संजय गुप्ता ने कहा, “हां, फरदीन एक बार फिर बॉलीवुड (Bollywood) में वापसी करने जा रहे हैं. अगर सब कुछ प्लान के हिसाब से चला तो हम इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. फरदीन और रितेश ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और उन्हें यह बेहद पसंद आई है. अभी कुछ पेपरवर्क चल रहा है और हम इस फिल्म के लिए तैयार हैं.”

नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज
एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की अपकमिंग हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. नुसरत ने खुद सोशल मीडिया (Media) पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “डर का एक नया चेहरा हमें डराने आ रहा है. ‘छोरी’ नवंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.” यह फिल्म पॉपुलर मराठी फिल्म ‘लापाछापी’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. यह नुसरत भरूचा की पहली हॉरर मूवी है और इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल फुरिया ने किया है. भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

शाहरुख की अपकमिंग फिल्म गैरकानूनी इमिग्रेशन पर होगी आधारित
शाहरुख खान काफी समय से डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. अब इस फिल्म की कहानी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और राजकुमार की यह फिल्म गैरकानूनी इमिग्रेशन के मुद्दे पर बेस्ड होगी. अभी इस फिल्म का टाइटल निर्धारित नहीं किया गया है. यह फिल्म डंकी फ्लाइट पर केंद्रित होगी. जब आप किसी देश की सीमा में गैरकानूनी तरीके से प्रवेश करते हैं, तो उसे डंकी फ्लाइट कहा जाता है. पंजाब (Punjab) में यह शब्द काफी प्रचलित है. यह फिल्म भी पंजाब (Punjab) की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह एक ऐसे पंजाबी शख्स की कहानी होगी, जो कनाडा में बसना चाहता है. फिल्म में उस शख्स की संघर्षपूर्ण जर्नी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में यह भी दिखाया जाएगा कि कैसे ट्रैवल एजेंसियां विदेशों में बेहतर जीवन की तलाश कर रहे युवाओं को लुभाने के लिए अपने जाल में फंसाती हैं. पंजाब (Punjab) जैसे राज्य में यह समस्या अधिक जटिल है. सूत्र का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग मई 2022 में शुरू हो सकती है. खबरों की मानें तो फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं. हालांकि, अभी उन्होंने यह फिल्म साइन नहीं की है. हाल ही में फिल्म की स्क्रिप्ट को भी तैयार कर लिया गया है. राजकुमार और उनकी राइटिंग पार्टनर कनिका ढिल्लों ने फिल्म की पटकथा तैयार की है. इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू किया जा चुका है.

Check Also

आर्यन खान के वॉट्सऐप से डिलिट चैट व बैंक डिटेल पर एनसीबी की नजर

मुंबई (Mumbai) . नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) क्रूज शिप से ड्रग्स जब्त होने के मामले …