IPL 2019 में नए अंदाज में दिखेगी राजस्थान की टीम, वॉर्न बने टीम के BRAND AMBASSADOR

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 12 वा सीजन 23 मार्च से शुरू होने जा रहा हैं. ऐसे में हर टीम की तैयारियां आखिरी चरण में हैं. इस बार आईपीएल के 12 वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम नए रंग में दिखेगी.

राजस्थान की टीम इस बार मैदान पर गुलाबी रंग की जर्सी में दिखाई देंगी. राजस्थान की टीम की गुलाबी जर्सी को जयपुर शहर से जोड़ कर देखा जा रहा है क्योंकि जयपुर को पिंक सिटी के नाम से जाना जाता है.

टीम फ्रेचाइंजी ने अपने एक बयान में कहा कि जयपुर को गुलाबी नगरी कहा जाता है, वहीं जोधपुर गुलाबी बलुआ पत्थर के लिए मशहूर है और उदयपुर गुलाबी संगमरमर का उत्पादन करता है. इसलिए हमने टीम की जर्सी को गुलाबी करने का फैसला किया.

टीम के मेंटर शेन वॉर्न और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने नई जर्सी लॉन्च की. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न को राजस्थान रॉयल्स ने टीम का ब्रैंड ऐंबेसडर बनाने का एलान भी किया.

जर्सी लॉन्च के मौके पर शेन वार्न ने कहा कि मैं रॉयल्स के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं और टीम एवं प्रशंसकों के समर्थन के लिए भी आभारी हूं. उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे टीम का नया लुक काफी पसंद आया और उम्मीद है कि हमारी टीम के प्रशंसक भी इसे पसंद करेंगे.

वहीं टीम के कप्तान रहाणे ने कहा कि पिछले सीजन में हमने एक मैच में कैंसर के प्रति जनता को जागरूक करने के लिए गुलाबी रंग की जर्सी पहनी थी. टीम के फैन्स ने इस जर्सी को काफी पसंद किया था. राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल के पहले सीजन की चैम्पियन भी रही थी.

वॉर्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल के पहले सीजन का खिताब अपने नाम किया था. राजस्थान रॉयल्स की टीम साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन की चैम्पियन रही थी.

राजस्थान की टीम इस बार अपनी नई टीम की बदौलत बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी. इसके साथ ही कप्तान आंजिक्य रहाणे आईपीएल के 12 वें सीजन में उम्दा खेल दिखाकर विश्वकप की टीम के लिए अपनी दावेदारी पुख्ता करना चाहेंगे.

http://udaipurkiran.in/hindi

The post IPL 2019 में नए अंदाज में दिखेगी राजस्थान की टीम, वॉर्न बने टीम के BRAND AMBASSADOR appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*