CM रघुवर का झामुमो पर हमला, कहा- सोरेन परिवार बताए उनके पास करोड़ों की संपत्ति कहां से आई

जमशेदपुर.झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर में थे. जहां उन्होंने एक बार फिर झामुमो पर निशाना साधा. सिदगोड़ा में बिजली सब स्टेशन के उद्घाटन समारोह के खुले मंच से अपनी संपत्ति की घोषणा करते हुए झामुमो नेताओं को चुनौती दी. कहा-मैं 1995 से विधायक, मंत्री, उपमुख्यमंत्री और अब मुख्यमंत्री रहा हूं. मेरे पास भालूबासा में पिता का एक मकान, एग्रीको में कंपनी के तीन कमरों वाला क्वार्टर और सीतारामडेरा में एक घर है. 1995 में स्कूटर से प्रचार करता था. इतने साल बाद भी मेरे पास इसके अलावा काेई संपत्ति नहीं है. सीएम रघुवर दास ने कहा कि झामुमो नेता बताएं कि उनके पास करोड़ों की संपत्ति कहां से आ गई? जनता को यह जानने का अधिकार है कि सोरेन परिवार के पास कितनी जमीन है? वे कितने करोड़ के मालिक हैं और यह धन कहां से आया? उन्होंने कहा-झामुमो नेता मेरी चुनौती स्वीकार करें और अपनी संपत्ति सार्वजनिक करें.
मुख्यमंत्री ने कहा कि झामुमो नेताओं ने आदिवासियों को लूटने का काम किया है और ऐसे लोग मेरी सरकार पर आरोप लगाते हैं. बीजेपी सरकार ने स्थानीय नीति बनाई और टीचर-डॉक्टरों की नियुक्ति की. आदिवासियों की रक्षा के लिए जनजातीय आयोग बनाया. झामुमो बताए कि लूट के सिवा उसने क्या किया? उन्होंने कहा-लोकसभा के चुनाव प्रचार में आदिवासी समुदाय के बीच मैं हेमंत सोरेन को बेनकाब करूंगा. मेरे पास ऐसी कई जानकारियां हैं, जो जनता को बताऊंगा. लोकसभा चुनाव में झारखंड नामधारी दलों का नामोनिशान मिट जाएगा. जनता ऐसे दलों का शटर बंद कर देगी.

The post CM रघुवर का झामुमो पर हमला, कहा- सोरेन परिवार बताए उनके पास करोड़ों की संपत्ति कहां से आई appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*