CM फडणवीस ने शरद पवार को टारगेट बनाया और शिवसेना पर बोलने से बचे

मुंबई.मुंबई की छह लोकसभा सीटों के शक्ति केंद्र प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार को टारगेट बनाया और शिवसेना पर बोलने से बचे. एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा, जिनकी 10 सीट जीतने की क्षमता नहीं है, वे प्रधानमंत्री की रेस में हैं. उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि इन नेताओं के लिए प्रधानमंत्री का पद है या संगीत कुर्सी का खेल.
आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की रणनीति की जानकारी बूथ प्रमुखों तक पहुंचाने के लिए यह सम्मेलन आयोजित किया गया था, जिसमें 2217 बीजेपी पदाधिकारी उपस्थित थे. सम्मेलन में मुंबई के एक करोड़ 40 लाख लोगों तक बीजेपी का कामकाज पहुंचाने का जिम्मा इन लोगों के पास है.
मुख्यमंत्री ने राफेल विमान सौदे को लेकर लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला बोलने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल को कोई पूछ नहीं रहा है. वे निराश होकर लगातार झूठ बोल रहे हैं. कांग्रेस खाली हो गई है, क्योंकि साल 2014 के बाद से कांग्रेस के कई नेता अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

The post CM फडणवीस ने शरद पवार को टारगेट बनाया और शिवसेना पर बोलने से बचे appeared first on DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*