दो दिनों के अंदर कब्रिस्तान से दो शव बरामद

रांची,14 जनवरी (उदयपुर किरण). राजधानी रांची के नगर स्थित रातू रोड कब्रिस्तान परिसर से दो दिनों के अंदर दो शव बरामद किया गया है. अनुराग विश्वकर्मा की हुई हत्या के बाद एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है. कब्रिस्तान परिसर के कब्र से एक और लाश बरामद की गई. सोमवार की सुबह अनुराग के हत्यारों ने रांची जिला बल की एक महिला पुलिसकर्मी की बेटी की हत्या अनुराग की हत्या से पहले ही कर दी थी.अनुराग की हत्या की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली थी तभी पता चला इन्ही हत्यारों ने एक और हत्या किया था.

इनकी निशानदेही पर दफनाई गयी नाबालिग की लाश बरामद की गई. नाबालिग की 28 दिसम्बर 2018 को ही हत्या की गयी थी. मामले में गोंदा थाना में बीते 11 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. मामले में पुलिस अनमोल वर्मा उर्फ कांटी और एक नाबालिग को रविवार को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद किया है. हत्या के एक अन्य आरोपी अमर यादव की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी है कि प्रेम-प्रसंग में अपराधियों ने अनुराग की गला रेत कर हत्या की है. पूछताछ में अनमोल उर्फ कांटी ने बताया कि अनुराग और नाबालिग लडक़ी उसकी प्रेमिका को परेशान करते थे. इसलिए एक एक कर दोनों को मार डाला.

रातू रोड कब्रिस्तान परिसर में अपराधियों ने शुक्रवार देर रात अलकापुरी निवासी अनुराग विश्वकर्मा की गला रेत कर हत्या कर दी थी. इसके बाद अपराधियों ने उसके शव को एक कब्र में दफना दिया था. इसी तरह नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को 28 दिसम्बर 2018 को ही दफना दिया था. पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

The post दो दिनों के अंदर कब्रिस्तान से दो शव बरामद appeared first on DAINIK PUKAR.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*