बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान था पिता, खुदकुशी के 10 दिन बाद मिले दोनों के शव

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पिता-पुत्री का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों के शव टिब्बी इलाके के मसीतांवाली हैड पर इंदिरा गांधी नहर में मिले हैं. मिली जानकारी के अनुसार पिता-पुत्री द्वारा आत्महत्या करना बताया जा रहा है. सूचना के बाद हनुमानगढ़ सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

थानाधिकारी जगदीश पांडर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 2 जनवरी को संदीप नामक व्यक्ति अपनी पुत्री के साथ मसीतांवाली हैड पहुंचा और मोबाइल पर परिजनों को आत्महत्या करने की सूचना दी. इसके बाद पिता संदीप नहर के किनारे कार खड़ी कर अपनी नाबालिग बेटी के साथ नहर में कूद गया. पुलिस ने बताया कि दोनों के शव करीब दस दिन बाद मिले हैं.

पुलिस ने बताया कि सहजीपुरा गांव निवासी मृतक संदीप जाट अपनी नाबालिग बेटी के साथ बदमाशों द्वारा की जाने वाली हर रोज की छेड़छाड़ से परेशान थी, जिसके चलते उनसे बेटी के साथ आत्महत्या कर ली. इस संबंध में संदीप के पिता ने सदर थाना हनुमानगढ़ में तीन युवकों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा भी दर्ज करवाया है. पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं और मामले की जांच में जुट गई है.

The post बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान था पिता, खुदकुशी के 10 दिन बाद मिले दोनों के शव appeared first on DAINIK PUKAR.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*