आबकारी विभाग का चालक ले रहा था 25 हजार रिश्वत, रंगे हाथों गिरफ्तार

गुरुग्राम, 11 जनवरी (उदयपुर किरण). आबकारी एवं कराधान विभाग के चालक को राज्य चौकसी (विजिलेंस) ब्यूरो ने शुक्रवार को रंगे हाथों 25 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. ब्यूरो के पुलिस उपाधीक्षक धर्मबीर के मुताबिक आरोपित से पूछताछ की जा रही है और शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक पालम विहार में संचालित लियो इंडिया पैकिंग एवं शिपिंग कंपनी के सुपरवाइजर जगरूप सिंह ने शिकायत देते हुए बताया था कि उनकी कंपनी में देश के अलग-अलग हिस्सों से माल आता है. उनकी गाड़ियां टैक्स का भुगतान करती है. अपनी शिकायत में जगरूप सिंह ने बताया था कि आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर की गाड़ी का चालक संदीप उन पर दबाव बना रहा था वह बिना टैक्स दिए ही गाड़ियों को पास करा देगा. इसके लिए वह 25 हजार रुपये रिश्वत मांग रहा है.

राज्य चौकसी ब्यूरो के इंस्पेक्टर सतबीर धनखड़ के मुताबिक शिकायत मिलने पर चालक को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया. उन्होंने बताया कि पूरी कार्रवाई ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं तहसीलदार की मौजूदगी में की गई. मौके पर ही चालक संदीप कंपनी के सुपरवाइजर से गाड़ियां छोड़ने के लिए रिश्वत ले रहा था. टीम ने तुरंत आरोपित को रंगे हाथों 25 हजार रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने विजिलेंस थाना में मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*