दस दिन पहले ही समझौते पर लौटी थी पत्नी, पति ने ऐसा पीटा कि आए 21 टांके

चित्तौडग़ढ़, 11 जनवरी (उदयपुर किरण). छह माह से अलग रह रही पत्नी समझौते के बाद 10 दिन पहले ही पति के पास लौटी थी. किसी बात को लेकर पति व ससुराल पक्ष ऐसा नाराज हुआ कि पत्नी के साथ रात को गंभीर मारपीट कर दी. इससे पत्नी को चिकित्सालय में भर्ती कराना पड़ गया व 21 टांके आए है. घटना को लेकर पीडि़ता के पिता ने चंदेरिया थाने में दामाद व उसके रिश्तेदारों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चंदेरिया थानाधिकारी उदयसिंह ने बताया कि बेजनाथिया निवासी गणेश पुत्र धन्ना जाट ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि प्रार्थी की पुत्री नौसर का विवाह रोलाहेड़ा निवासी मिठूलाल जाट के साथ हुआ है. पांच-छह माह से विवाद के चलते प्रार्थी की पुत्री पीहर में ही रह रही थी. करीब 10 दिन पूर्व उसके ससुराल पक्ष से समझौता हुआ था. इस पर नौसर को ससुराल भेजा गया था. गुरुवार रात नौसर के साथ उसके पति मिठूलाल सहित जेठ, जेठानी आदि ने मारपीट की.

प्रार्थी ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्री के साथ सरिए एवं कुल्हाड़ी से गंभीर मारपीट की. इससे उसके पैर पर चोट लगी, जहां 21 टांके आए हैं. थानाधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुत्री के साथ मारपीट होने की जानकारी मिलने पर पिता गणेश रोलाहेड़ा पहुंचा. यहां से पुत्री को श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है. पुलिस ने प्रताडऩा एवं मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

http://udaipurkiran.in/hindi

The post दस दिन पहले ही समझौते पर लौटी थी पत्नी, पति ने ऐसा पीटा कि आए 21 टांके appeared first on DAINIK PUKAR.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*