100% ‘सिंबा’ का सीक्वल बनेगा: रोहित शेट्टी

अभिनेता रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘सिंबा’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही करण जौहर और रोहित शेट्टी ने यह इशारा कर दिया था कि ‘सिंबा’ की कहानी और कैरक्टर को फ्रेंचाइज फिल्म की तरह डिजाइन किया गया है. अब जब ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर पैसों की धुंआ-धार कमाई कर ली है और साथ ही दर्शकों को रणवीर सिंह द्वारा निभाया ‘सिंबा’ का किरदार बहुत पसंद भी आया है, ऐसे में फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने ऐलान कर दिया है कि वह ‘सिंबा’ का अगला भाग जरूर बनाएंगे.
रोहित कहते हैं, ‘अब मैं अपनी फिल्म में लेडी कॉप को भी इंट्रड्यूज करूंगा. अब तक यह सिर्फ एक विचार है, मेरे पास कोई कहानी या स्क्रिप्ट तैयार नहीं है, लेकिन यह तय जरूर कर लिया है कि सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी के साथ ही एक लेडी कॉप को भी सामने लाना होगा. वैसे तो ऑफिशली अभी सिंबा के दूसरे भाग को बनाने की घोषणा करने में बहुत जल्दबाजी होगी. अभी तो आप मेरी खिड़की के बाहर वाले थिअटर में फिल्म का पोस्टर लगा भी देख सकते हैं, अभी तक फिल्म थिअटर से उतरी नहीं है.
‘फिलहाल हमारे पास सिंबा के अगले भाग के लिए कोई कहानी तैयार नहीं है. बॉक्स ऑफिस की कमाई के साथ-साथ लोगों को फिल्म पसंद आनी चाहिए, फिल्म के किरदार से प्यार होना चाहिए और जब फिल्म टीवी पर दिखाई जाए तब भी एक माहौल बनना चाहिए, तब किसी फिल्म का सीक्वल बनाना चाहिए. अगर अभी से मैं सिंबा 2 बनाने की घोषणा कर दूंगा तो लोग कन्फ्यूज हो जाएंगे कि सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी में कौन सी फिल्म देखें. अब मेरी तीनों फिल्में तो कॉप्स पर बेस्ड हैं. मैं इंकार नहीं कर रहा हूं कि सिंबा का सीक्वल नहीं बनेगा, 100% सिंबा का सीक्वल बनेगा, जरूर बनेगा, लेकिन कब बनेगा, क्या बनेगा, यह मुझे अभी नहीं पता है.
रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 200 से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म की शुरुआत महाराष्ट्र रीजन में काफी शानदार रही. साल 2018 का अंत देश-विदेश में इस फिल्म के बेहतरीन बिजनस के साथ हुआ. इन दिनों रोहित अपनी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की तैयारी में जुट गए हैं. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे. ‘सिंघम’ बनें अजय देवगन और ‘सिंबा’ के रूप मरणवीर सिंह भी अजय की इस फिल्म में नजर आएंगे. रोहित ने सोशल मीडिया पर अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ एक तस्वीर शेयर कर इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि ‘सूर्यवंशी’ में यह टीम साथ नजर आएगी.

The post 100% ‘सिंबा’ का सीक्वल बनेगा: रोहित शेट्टी appeared first on DAINIK PUKAR.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*