उदयपुर-न्यूजलपाईगुडी-उदयपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में उदयपुर से 12 को न्यूजलपाईगुडी से 14 जनवरी को एक द्वितीय शयनयान की अस्थाई बढोतरी

जयपुर, 08 जनवरी (उदयपुर किरण). रेलवे प्रशासन कि ओर से प्रतीक्षा सूची को देखते हुये यात्रियों की सुविधा हेतु दो ट्रेनो में द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है.

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जन सम्पर्क अधिकारी अभय शर्मा ने बताया कि बीकानेर-कोलकाता-बीकानेर साप्ताहिक एक्सप्रेस में बीकानेर से दसं जनवरी को एवं कोलकाता से 11 जनवरी को एक द्वितीय शयनयान डिब्बें की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है. इस बढोतरी से इस मार्ग के मुख्यतयाः जयपुर, बांदीकुई, भरतपुर, कानपुर, इलाहाबाद, धनबाद एवं अन्य स्टेशन के यात्रियों कों द्वितीय शयनयान की 72 बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी. उदयपुर-न्यूजलपाईगुडी-उदयपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में उदयपुर से 12 जनवरी को न्यूजलपाईगुडी से 14 जनवरी को एक द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की गई है. इस बढोतरी से इस गाडी के मार्ग के मुख्यतः चित्तोडगढ, अजमेर, जयपुर, दिल्ली, लखनऊ, गोरखपुर, छपरा, कटिहार एवं अन्य स्टेशनों के यात्रियों को द्वितीय शयनयान श्रेणी की 72 बर्थ बर्थ अधिक उपलब्ध हो पायेगी.

http://udaipurkiran.in/hindi

The post उदयपुर-न्यूजलपाईगुडी-उदयपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में उदयपुर से 12 को न्यूजलपाईगुडी से 14 जनवरी को एक द्वितीय शयनयान की अस्थाई बढोतरी appeared first on DAINIK PUKAR.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*