उदयपुर में नेहा कक्कड़ की भव्य प्रस्तुति 12 को, पावर हाउस परफॉर्मर नेहा कक्कड़ के साथ और बड़ा एवं बेहतर हुआ इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स

उदयपुर. भारत की सबसे पसंदीदा यूथ म्यूजिकल आइकन, सिंगिंग सुपरस्टार और पावरहाउस परफॉर्मर नेहा कक्कड़ शनिवार 12 जनवरी शाम 7 बजे रानी रोड़ स्थित इंदर गार्डन में अपनी शानदार प्रस्तुति देगी. संगीत के सबसे बड़े महोत्सव इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स के पांचवे सीजन में डीजे सुकेतु भी होंगे, जोकि करिश्माई धुनों पर थिरकते हुए नजऱ आयेंगे.

कार्तिक मोहिन्द्रा, चीफ  मार्केटिंग ऑफिसर, परनोड रिकॉर्ड इंडिया इम्पीरियल ब्लूक ने कहा कि सुपरहिट नाइट्स का यह नया सीजन और भी शानदार होने वाला है, जिसमें मनोरंजन, जोश और रहस्य पहले से कहीं ज्यादा होगा. इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स एक ऐसा मंच है जोकि मनोरंजन जगत के सबसे बेहतर और जगमगाते सितारों को एक साथ लेकर आता है. इसका पिछला सीजन दमदार म्यूकजिकल परफॉमेंस का एकमात्र ठिकाना था. उसमें फरहान अख्तर, सलीम सुलेमान, सुखविंदर सिंह और नीति मोहन जैसे जाने-माने कलाकार थे. उस जादू को बरकरार रखते हुए संगीत का यह भव्ये उत्सव दर्शकों का मनोरंजन उसी रोमांच और उत्साह के साथ करेगा. इस बहु प्रतीक्षित संगीत महोत्सव की शुरुआत लखनऊ से हुई थी और उसके बाद यह गुवाहाटी एवं मंगलौर पहुंचा. अब यह उदयपुर को झुमाने के लिए पूरी तरह तैयार है.  टुअर आगे इंदौर की यात्रा करेगा और भुवनेश्वर में इसका समापन होगा.

कार्तिक मोहिन्द्रा ने कहा कि इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स ने प्रत्येक गुजरते साल के साथ एक नया मुकाम हासिल किया है और संगीतमय मनोरंजन के उद्योग में वाकई में एक प्रतिष्ठित स्थान तक पहुंचा है. इस कार्यक्रम के पांचवे संस्करण में बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ आवाजों का संयोजन किया गया है और हम बेहतरीन परफॉर्मर नेहा कक्कड़ को प्रस्तुत करने को लेकर बेहद खुश है. हमारे दर्शकों के साथ जुडऩे के उद्देश्य के साथ हमें पूरा भरोसा है कि इस सहयोग से हमें नेहा कक्कड़ की कमाल की गायिकी और डीजे सुकेतु के शानदार रिमिक्स  के साथ समग्र ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी. ये सभी इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स को रोमांचक बना देने के लिये तैयार हैं. सुपरस्टार परफॉर्मर नेहा कक्कड़ अपने शानदार परफॉमेंस से उदयपुर की जनता को आकर्षित करेंगी. अपने जोश और करिश्माई आकर्षण से मंच पर आग लगाने को तैयार नेहा, डीजे सुकेतु के साथ होंगी और उनके साथ बेहतरीन व काबिल म्यूजिशियन का पूरा ट्रूप होगा. वे अपने कुछ बेहतरीन गानों को स्टेेज पर परफॉर्म करेंगी जिनमें ‘आंख मारे’, ‘निकले करंट’, ‘दिलबर’, ‘काला चश्मा’, ‘ला ला ला’ और ‘लंदन ठुमकदा’ शामिल हैं.

उदयपुर में परफॉर्म करने को लेकर उत्साहित नेहा कक्कड़ ने कहा कि इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स को देश में म्यूजिक और मनोरंजन का सबसे बड़ा स्टोर हाऊस माना जाता है. हमने लखनऊ, गुवाहाटी और मंगलौर में सुपरहिट शो दिये और अब मैं देशभर में इस जादुई मल्टी-सिटी म्यूाजिकल टुअर में अपने प्रशंसकों के लिये परफॉर्म करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.

http://udaipurkiran.in/hindi

The post उदयपुर में नेहा कक्कड़ की भव्य प्रस्तुति 12 को, पावर हाउस परफॉर्मर नेहा कक्कड़ के साथ और बड़ा एवं बेहतर हुआ इम्पीरियल ब्लू सुपरहिट नाइट्स appeared first on DAINIK PUKAR.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*