राहुल की किसान रैली की तैयारी के लिए उदयपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री

उदयपुर, 07 जनवरी (उदयपुर किरण). राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री व उदयपुर प्रभारी मंत्री मास्टर भंवर लाल मेघवाल ने 9 जनवरी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में जयपुर में होने वाली किसान रैली की तैयारियों को लेकर उदयपुर शहर व देहात जिला कांग्रेस कमेटी की संयुक्त बैठक उदयपुर के राजस्थान महिला विद्यालय सभागार में ली.

प्रभारी मंत्री मेघवाल ने कहा कि मेवाड़ के कांग्रेसजनों को विधानसभा चुनाव के परिणामों से निराश होने की जरूरत नहीं है. सब मिलकर लोकसभा चुनाव में मेवाड़ से सभी सीटों पर कांग्रेस को जिताएं व राहुल गांधी के हाथ मजबूत करें. उन्होंने कहा कि वे विश्वास दिलाते हैं कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान में कभी कमी नहीं आने दी जाएगी. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में जयपुर पहुंचकर राहुल गांधी की किसान रैली को सफल बनाने का आह्वान किया.

इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा किए गए वादों के अनुसार हमारी सरकार ने किसानों के कर्जे माफ करने की घोषणा कर दी है. कांग्रेस जो कहती वो करती है, केन्द्र की भाजपा सरकार जुमलों की सरकार है.
पूर्व सांसद व सीडब्ल्यूसी के सदस्य रघुवीर सिंह मीणा ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के राज में देश का चहुंमुखी विकास होने की बजाय चहुंमुखी विनाश हुआ है. यह सरकार इतिहास में जुमलांे की सरकार के रूप में याद की जाएगी.

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष गोपालकृष्ण शर्मा, देहात अध्यक्ष लाल सिंह झाला, विधायक गजेन्द्रसिंह शक्तावत, पीसीसी महासचिव शंकर यादव, जगदीशराज श्रीमाली, पीसीसी सचिव पंकज कुमार शर्मा, नीलिमा सुखाड़िया, सज्जन कटारा, दिनेश श्रीमाली, मधुसूदन शर्मा, सुनील भजात, श्यामलाल चैधरी, किशन त्रिवेदी ने भी बैठक को सम्बोधित किया.

http://udaipurkiran.in/hindi

The post राहुल की किसान रैली की तैयारी के लिए उदयपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री appeared first on DAINIK PUKAR.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*