कानपुर। बिधनू तुलसियापुर गांव में रात चोरों ने फरार हत्यारोपी के छोटे भाई के घर को निशाना बनाया। गेट का ताला तोड़ घर में घुसे चोर नकदी, जेवर समेत लाखों का माल समेट ले गए। चोरों ने दो टूटे ताले हत्यारोपी के घर के आंगन में फेंक दिए। सुबह पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की है। शनिवार रात तुलसियापुर गांव में रंजीता की हसिया से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की प्राथमिक जांच में पति रविकांत पासवान द्वारा पत्नी की हत्या करने और फिर फरार होने की बात सामने आई थी। इसके बाद पड़ोस में रहने वाला रविकांत का भाई राजकरण भी परिवार समेत घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया था। रात राजकरण के घर का मेन गेट का ताला तोड़कर चोर घुस गए। चोरों ने अलमारी का लॉकर तोडऩे के बाद एक लाख की नकदी, जेवर और साउंड सिस्टम की मशीनों समेत करीब चार लाख रुपये का सामान समेट ले गए। पड़ोसियों ने सुबह मेन गेट का ताला टूटा देख राजकरण की बिनगवां गांव स्थित ससुराल में सूचना दी। इसपर घर पहुंची पत्नी पूजा ने पुलिस को जानकारी दी। इंस्पेक्टर द्रविण कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है

नई दिल्ली.दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने हनीमून से वापस लौट चुके हैं. बीते रोज ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यहां दोनों हाथों में हाथ डाल नजर आए. हालांकि, हर बार की तरह इस बार दोनों फोटोज खिंचाने के लिए नहीं रूके और तेजी से अपनी कार की तरफ चले गए. मीडिया वालों ने यहां दीपिका को बर्थडे विश किया तो रणवीर को उनकी नई फिल्म गली ब्वॉय के लिए मुबारकबाद भी दी. दोनों ने भी सबको थैंक्यू बोला.
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले साल नवंबर 2018 में शादी की और करीब डेढ़ महीने बाद हनीमून पर गए. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर और दीपिका श्रीलंका गए थे. दीपवीर के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो दीपिका ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आई. दीपिका ने ब्लैक टैंक टॉप, लोअर और व्हाइट शूज पहना था. दीपिका ने ब्लैक सन ग्लासेस और गोल्ड नेकपीस से अपना लुक कंप्लीट किया. रणवीर के एयरपोर्ट लुक की बात करें को उन्होंने व्हाइट कलर की गुच्ची टीशर्ट और डेनिम शर्ट पहनी थी. इसके साथ वह चेक पैंट्स में नजर आए. अपनी वाइफ दीपिका की तरह ही रणवीर ने भी व्हाइट शूज और सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया.
‘पद्मावत’ के बाद अब दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नज़र आएंगी, जो की ऐसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित होगी. वहीं रणवीर जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय में नजर आएंगे. रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो चुकी है.

The post कानपुर। बिधनू तुलसियापुर गांव में रात चोरों ने फरार हत्यारोपी के छोटे भाई के घर को निशाना बनाया। गेट का ताला तोड़ घर में घुसे चोर नकदी, जेवर समेत लाखों का माल समेट ले गए। चोरों ने दो टूटे ताले हत्यारोपी के घर के आंगन में फेंक दिए। सुबह पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की है। शनिवार रात तुलसियापुर गांव में रंजीता की हसिया से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की प्राथमिक जांच में पति रविकांत पासवान द्वारा पत्नी की हत्या करने और फिर फरार होने की बात सामने आई थी। इसके बाद पड़ोस में रहने वाला रविकांत का भाई राजकरण भी परिवार समेत घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया था। रात राजकरण के घर का मेन गेट का ताला तोड़कर चोर घुस गए। चोरों ने अलमारी का लॉकर तोडऩे के बाद एक लाख की नकदी, जेवर और साउंड सिस्टम की मशीनों समेत करीब चार लाख रुपये का सामान समेट ले गए। पड़ोसियों ने सुबह मेन गेट का ताला टूटा देख राजकरण की बिनगवां गांव स्थित ससुराल में सूचना दी। इसपर घर पहुंची पत्नी पूजा ने पुलिस को जानकारी दी। इंस्पेक्टर द्रविण कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है appeared first on DAINIK PUKAR.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*