कार समेत फूंक डाला शव, पुलिस जांच में जुटी

मेरठ, 06 दिसम्बर (उदयपुर किरण). गंगानगर थाना क्षेत्र के जंगल में गुरुवार तड़के एक जलती हुई कार में कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. मिक्सिंग प्लांट के कर्मचारी की सूचना पर पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार लोहे के ढांचे में तब्दील हो चुकी थी. वहीं कंकाल को लेकर भी कुछ पता नहीं चल पाया. एफएसएल टीम ने मौके से जांच-पड़ताल करते हुए कुछ नमूने कब्जे में लिए हैं.

ललसाना-मोदीपुरम मार्ग के जंगल में वार्ड 39 के पूर्व पार्षद अजीत का मिक्सिंग प्लांट लगा हुआ है. अजीत के यहां सोना नाम के कर्मचारी ने गुरुवार तड़के करीब पांच बजे कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दी कि प्लांट से कुछ दूरी पर खड़ी हुई एक कार तेज धमाकों के साथ धू-धूकर जल रही है. सूचना पर इंस्पेक्टर राकेश कुमार फोर्स लेकर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

फायर ब्रिगेड पहुंचने से पहले ही कार पूरी तरह से जलकर ढांचे में तब्दील हो चुकी थी. इंस्पेक्टर ने बताया कि कार में चालक सीट पर कंकाल रूपी कुछ अवेशष मिले, जिससे यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया कि जलने वाला शख्स महिला थी या पुरुष. उधर घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई. पुलिस ने आसपास मिक्सिंग प्लांट के अन्य कर्मचारियों व खेत में काम करने पहुंचे ग्रामीणों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी हासिल नहीं हो सकी.

सीओ सदर देहात जितेन्द्र कुमार सरगम भी मौके पर पहुंचे और ढांचे में तब्दील हो चुकी कार का जायजा लिया. बाद में एफएसएल टीम ने कार के चेसिस नंबर आदि समेत मौके से कई जानकारियां जुटाने की कोशिश की. जली हुई कार को कब्जे में लेते हुए पुलिस कार व अज्ञात शख्स की शिनाख्त के लिए जांच में जुट गई है. कार में एलपीजी गैस किट लगी हुई थी. आसपास के ग्रामीणों में चर्चा रही कि बाहर क्षेत्र से किसी शख्स की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए उसे कार समेत जला दिया गया है. एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*