अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका और अतुन दास की सगाई 10 दिसम्बर को, शादी अगले साल

रांची, 06 दिसम्बर (उदयपुर किरण). अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज पद्मश्री दीपिका कुमारी और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अतुन दास परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं.
आर्चरी क्वीन दीपिका की मां गीता देवी ने गुरुवार को बताया कि दोनों की सगाई चार दिनों बाद 10 दिसम्बर को होगी, लेकिन विवाह अगले साल होगा. दीपिका के पिता शिव नारायण महतो ने बताया कि सगाई समारोह हमारे पैतृक गांव रांची जिले के रातु चट्टी में ही होगी. शादी अगले साल नवम्बर-दिसम्बर में होगी, लेकिन तिथि अभी निर्धारित नहीं हुई है. अतुन मूल रूप से कोलकाता (पश्चिम बंगाल) के रहने वाले हैं.

दीपिका के पिता ने बताया कि इस रिश्ते से परिवार के लोग काफी खुश हैं. सगाई समारोह के लिए बहुत ही सीमित लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मंडा और उनकी पत्नी मीरा मुंडा मेरे खास मेहमान होंगे. शुरुआती दौर में दीपिका ने खरसावां की ही आर्चरी अकादमी से तीरंदाजी की ट्रेनिंग ली थी.

कोई भी काम छोटा नहीं होता : शिवनारायण महतो

दीपिका की दो बहन और एक भाई हैं. छोटी बहन भी आर्चरी में अच्छा कर रही है. उनके पिता शिवनारायण महतो आज भी ऑटो चलाते हैं. कहते हैं, तीनों संतान को लायक बनाने में इस ऑटो की बड़ी भूमिका है. कोई भी काम छोटा नहीं होता है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*