हेलमेट न पहनने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कांग्रेस ने थाने में दी तहरीर

वाराणसी,18 नवम्बर (उदयपुर किरण). भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की कमल संदेश बाइक रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कार्यकताओं के हेलमेट न पहनने पर कांग्रेस ने सरकार और जिला प्रशासन को कटघरे में खड़ा किया है.
रविवार दोपहर इस मामले में सियासी फिजा गरमाते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चेतगंज थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर लिखित तहरीर दी. चेतगंज थाना प्रभारी ने तहरीर लेकर कार्यवाही का आश्वासन दिया.
इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा और पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने यातायात माह में मुख्यमंत्री के मौजूदगी में यातायात के नियमों को तोड़ा है. पुलिस प्रशासन भी सत्ता के हनक के आगे बेबस नजर आया. मांग किया कि भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर कानूनी धाराओं के अन्तर्गत मुकदमा पंजीकृत होनी चाहिए.
कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि अधिकारियों के समक्ष भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बिना हेलमेट के तीन तीन सवारियों के साथ रैली निकाली. शासन के शीर्ष मुखिया के समक्ष कानून की धज्जी उड़ाने का यह दंभ और सत्ता की धौंस के साये में प्रशासन का उसे अनदेखा करना निन्दनीय है. कांग्रेस इस पर विरोध प्रकट करती हैं. इस दौरान महानगर अध्यक्ष सीताराम केशरी,शैलेन्द्र सिंह आदि भी मौजूद रहे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*