लव का चक्‍कर : युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद युवक ने की आत्महत्या

श्रीगंगानगर, 17 नवम्बर (उदयपुर किरण). जिले के सूरतगढ़ शहर थाना क्षेत्र में शुक्रवार बीती रात एक युवक ने 16 वर्षीय युवती पर किसी धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर घायल कर दिया. बाद में घबराए युवक ने रेलगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया. मामले में अभी तक किसी ने कार्रवाई के लिए पुलिस को परिवाद नहीं दिया है.

घटनाक्रम बीती रात सूरतगढ़ शहर थाने का है. वार्ड नंबर 35 निवासी रमेश (24) पुत्र गोवर्धन स्वामी शुक्रवार रात तकरीबन 8 बजे पड़ोस में रहने वाली युवती को बुलाकर श्मशान घाट की तरफ ले गया. बाद में उस पर किसी धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर डाले. युवती के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे संभाला. लोगों के पहुंचने पर युवक मौके से फरार हो गया. परिजनों ने घायल अवस्था में युवती को अस्पताल में पहुंचाया. बाद में परिजन घायल को प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने घायल युवती को गंगानगर रैफर कर दिया. दूसरी ओर, उक्त घटनाक्रम से घबराए रमेश ने शुक्रवार-शनिवार रात किसी समय घर के सामने थोड़ी दूर स्थित सूरतगढ़-अनूपगढ़ ट्रेक पर रेलगाड़ी तले आकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजनों को आत्महत्या की जानकारी शनिवार सुबह लगी. सूचना मिलने पर सूरतगढ़ शहर पुलिस मौके पर पहुंची. सीआई निकेत पारीक सहित अन्य ने मौका मुआयना किया. बाद में शव को मोर्चरी में रखवाया.

थाना के नाइट डीओ रतनलाल वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. अभी तक मृतक के परिजनों ने इस संबंध में कार्रवाई के लिए परिवाद नहीं दिया है. उधर, घायल युवती के परिजनों की ओर से भी कोई परिवाद नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि परिवाद मिलने और युवती के बयान देने पर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी.

युवती को घायल करने के बाद युवक द्वारा आत्महत्या की घटना को पुलिस एकतरफा प्यार में की गई वारदात नहीं मान रही है. रतनलाल वर्मा ने बताया कि बीती रात को कुछ लोगों ने पूछताछ में स्वीकारा है कि एक-दो वर्षों से युवती और रमेश में जान-पहचान थी. इसी वजह से बीती रात युवती रमेश के साथ गई थी. एकतरफा प्यार जैसी बात सामने नहीं आई है. उन्होंने संभावना जताई कि सुबह 4 बजे अनूपगढ़ से ट्रेन के आगमन पर रमेश ने आत्महत्या की हो.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*