जीजा-साले से मारपीट, अंतरंग भाग में सरिए से चोट पहुंचाने का आराेप

उदयपुर. थूर गांव में बहन को पीहर छोड़कर लौट रहे भाई और उसके साले से 20-25 लोगों ने मारपीट कर दी. अंबा माता मुकदमा दर्ज कराने के बाद कार्रवाई की मांग पर गांव के लोग एसपी आॅफिस भी पहुंचे और परिवाद दिया. हालांकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में अंतरंग हिस्से पर चोट पहुंचाने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है.

परिवाद में बताया कि थूर निवासी राकेश पुत्र नारायण डांगी अपनी बहन को थूर गांव में छोड़कर पुलां निवासी कुंदन पुत्र दुर्गेश डांगी के साथ बुधवार रात थूर गांव में बाइक पर जा रहा था. कुंदन उसका साला है. थूर रोड पर शराब की दुकान के सामने कुछ लोगों ने दोनों को रोका. विवाद बढ़ने पर 20-25 लोगों ने दोनों के कपड़े उतारे और पिटाई कर दी. आरोप है कि सरिए से वार कर कुंदन के अंतरंग अंग को जख्मी भी किया. बाद में गांव के ही कुछ और लोग इकट्ठा हुए, जिन्होंने दोनों घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया. कुंदन निजी हॉस्पिटल में भर्ती है, वहीं राकेश का उपचार हुआ.

थानाधिकारी चैनाराम के अनुसार घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों प्रार्थियों का रात में ही मेडिकल करवा दिया था, जिसमें चोटों की रिपोर्ट आई है लेकिन अंतरंग अंग पर चोट करना सामने नहीं आया है. मामले की जांच कर रहे हैं. हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी होगी.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*