उदयपुर-मावली में भाजपा के बागियों ने भरे नामांकन, समर्थक उमड़े

उदयपुर, 16 नवम्बर (उदयपुर किरण). नामांकन भरने का दौर शुक्रवार को भी जारी रहा. शुक्रवार को उदयपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से दलपत सुराणा ने नामांकन दाखिल किया. वे गृहमंत्री कटारिया के विरोधी माने जाते हैं और पार्टी छोड़ कर उन्होंने जनता सेना राजस्थान का दामन थामकर बगावत का बिगुल बजा रखा है. सुराणा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन भरने पहुंचे.

मावली में भी भाजपा के बागी कुलदीप सिंह ने भी निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. उनके साथ भी बड़ी संख्या में युवा रहे. कुलदीप सिंह ने भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों को बाहरी बताते हुए मावली के मतदाताओं से समर्थन मांगा है. इसी तरह, झाड़ोल निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के बाबूलाल खराड़ी, खेरवाड़ा से आम आदमी पार्टी की सविता परमार, उदयपुर ग्रामीण बहुजन समाज पार्टी के लक्ष्मण, वल्लभनगर से बहुजन समाज पार्टी के मुकेश तथा सलूम्बर की रेशमा ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से नामांकन प्रस्तुत किया है.

अब तक 18 अभ्यर्थियों के 25 नामांकन: जिला निर्वाचन अनुभाग से प्राप्त सूचनानुसार जिले में नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ होने के पश्चात शुक्रवार तक आठ विधानसभा क्षेत्रों में 18 अभ्यथियों ने 25 नामांकन दाखिल किए हैं. इनमें गोगुन्दा से 1 अभ्यर्थी ने 1 नामांकन, झाड़ोल से 2 अभ्यर्थियों ने 3 नामांकन, खेरवाड़ा से 1 अभ्यर्थी ने 1 नामांकन, उदयपुर ग्रामीण से 2 अभ्यर्थियों ने 4 नामांकन, उदयपुर शहर से 5 अभ्यर्थियों ने 7 नामांकन, मावली से 2 अभ्यर्थियों ने 2 नामांकन, वल्लभनगर से 3 अभ्यर्थियों ने 4 नामांकन तथा सलूम्बर विधानसभा क्षेत्र से 2 अभ्यर्थियों ने 3 नामांकन पत्र दाखिल किये है.

http://udaipurkiran.in/hindi

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*